मुजफ्फरपुर के मणिका हरिकेश के सरपंच पर जानलेवा हमला

सरपंच रंजीत पासवान पर रविवार देर रात चुनाव प्रचार से लौटने के दौरान नरौली चौक पर जानलेवा हमला कर दिया गया। मुशहरी सीएचसी में उनका उपचार चल रहा है। पिस्तौल की बट से सिर पर कई जगह वार किया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:53 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:53 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मणिका हरिकेश के सरपंच पर जानलेवा हमला
चुनाव प्रचार से लौटने के दौरान किया हमला, सीएचसी में चल रहा उपचार।

मुशहरी (मुजफ्फरपुर), संस। प्रखंड की मणिका हरिकेश पंचायत के निवर्तमान सरपंच रंजीत पासवान पर रविवार देर रात चुनाव प्रचार से लौटने के दौरान नरौली चौक पर जानलेवा हमला कर दिया गया। मुशहरी सीएचसी में उनका उपचार चल रहा है। पिस्तौल की बट से सिर पर कई जगह वार किया गया है। सूचना पर सीएचसी में पुलिस और मणिका हरिकेश के लोग पहुंचे। आपसी रंजिश में हमला होने की लोग आशंका जता रहे हैैं। इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि दो हमलवार एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। सरपंच की उनसे हाथापाई भी हुई। इसमें एक हमलावर का पर्स गिर गया। इसे लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हमलावर की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

साधुओं ने महिला को बेहोश कर लाखों के जेवरात उड़ाए

घनश्यामपुर ( दरभंगा), संस : थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव में झाड़-फूंक के दौरान साधुओं की टोली ने एक महिला को बेहोश कर लाखों के जेवरात उड़ा लिए। बताया गया कि गांव के रघुनाथ कामती के यहां अचानक तीन साधु पहुंचे। उसकी पत्नी को शैतान से मुक्ति दिलाने के लिए शुद्धीकरण कराने को कहा। महिला ने हाथ जोड़कर कहा - बाबा घर में शांति नहीं है। आप सही कह रहे हैं। कोई उपाय करें, बड़ी कृपा होगी। साधुओं ने कहा कि शैतान से मुक्ति के लिए घर के सारे आभूषण लाने होंगे। पूजा-अर्चना के बाद शैतान भाग जाएगा। महिला ने सभी आभूषण बाबा के पास रख दिया। पूजा के बाद साधुओं ने चरणामृत पिलाया। वह बेहोश हो गई। होश आया तो न साधु थे और न आभूषण। ठगी का पता चला तो रोने लगी। सूचना के बाद पुलिस ने जायजा लिया। 

मारपीट में दो महिलाएं घायल

गायघाट, संस : थाना क्षेत्र के कल्याणी गांव में जमीन के विवाद में हुई मारपीट में दो महिलाएं घायल हो गईं। पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। इस मामले में कल्याणी गांव की बालेश्वर प्रसाद सिंह की पत्नी बबिता देवी ने तीन लोगों के विरुद्ध पुलिस से शिकायत की है। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी