पारू में घर पर चढ़कर बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

पारू थाना क्षेत्र के फतेहाबाद गांव में गुरुवार की शाम बदमाशों ने घर पर धावा बोलकर दरवाजे पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:23 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:23 AM (IST)
पारू में घर पर चढ़कर बदमाशों ने
की युवक की गोली मारकर हत्या
पारू में घर पर चढ़कर बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर : पारू थाना क्षेत्र के फतेहाबाद गांव में गुरुवार की शाम बदमाशों ने घर पर धावा बोलकर दरवाजे पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक के सिर में गोली लगी है। वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले। मृतक की पहचान कविंद्र भगत के 18 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है। गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे खुद गोली मारकर खुदकुशी करने की बात बता रही है। गांव में भी खुद से गोली मारकर खुदकुशी करने की ही चर्चा है। बहरहाल पुलिस सभी बिदुओं पर जांच कर स्थिति स्पष्ट करने में जुटी है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। कहा गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण का पता स्पष्ट हो जाएगा।

बताया गया कि सामाजिक कार्यकर्ता मनोज पंडित का भतीजा व कविद्र पंडित का पुत्र रोहित कुमार अपने घर के दरवाजे पर बैठा था। इसी क्रम में एक युवक वहां आया और रोहित के सिर में गोली मार दी। गोली लगने के साथ ही उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इधर, मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि तीन लोग दरवाजे पर आकर रोहित को अपने साथ ले गए। जब वापस लौटे तो दरवाजे पर सभी आपस में विवाद करने लगे। इसी क्रम में एक युवक रोहित को गोली मारकर फरार हो गया। रोहित के पिता कविद्र पंडित का कहना है कि हम तगादा वसूली में गए थे। इसी बीच उन्हें पता चला कि बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके बाद वे वहां पहुंचे। इससे स्वजनों में कोहराम मच गया है। स्वजन शव के साथ विलाप कर रहे थे। स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें ढाढस देकर शांत कराया जा रहा था। घटना के बाद पीड़ित स्वजन व ग्रामीण हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। मामले में इलाके के एक जनप्रतिनिधि ने बताया कि रोहित पारिवारिक परेशानी को लेकर बहुत तनाव में चल रहा था। प्रतीत हो रहा कि उसने खुद से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि सामाजिक कार्यकर्ता मनोज पंडित गरीबों की मदद करते आ रहे है। उनके द्वारा गरीब परिवार के बीमार व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचने के लिए निजी फंड से एंबुलेंस पंचायत में सौंपा गया है। बावजूद ऐसे परिवार के युवक की गोली मारकर हत्या करना बड़ा सवाल खड़ा करता है।

----

बयान ----

--एक युवक की गोली लगने से मौत हुई है। स्वजन के बयान के आधार पर केस दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। प्रारंभिक जांच में खुद से गोली मारकर खुदकुशी की बात भी सामने आ रही है। सभी बिदुओं पर जांच कर स्थिति स्पष्ट करने की कवायद चल रही है।

राजेश शर्मा, एसडीपीओ सरैया

-------------

chat bot
आपका साथी