मेला देखने निकले किशोर की हत्या, तेजाब डाल पोखर में फेंका शव

सकरा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय दर्जी टोला बखरी के पीछे बलुआ पोखर में गाव के 14 वर्षीय किशोर को शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 01:09 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 01:09 AM (IST)
मेला देखने निकले किशोर की हत्या, तेजाब डाल पोखर में फेंका शव
मेला देखने निकले किशोर की हत्या, तेजाब डाल पोखर में फेंका शव

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय दर्जी टोला बखरी के पीछे बलुआ पोखर में गाव के 14 वर्षीय किशोर को शव मिलने से सनसनी फैल गई। किशोर की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डाल शव को पोखर में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। बताया गया कि विशनपुर बखरी निवासी रामकुमार राय का 14 वर्षीय शिवम कुमार 14 अक्टूबर की शाम अकेले मेला देखने गया, लेकिन घर नहीं लौटा। चिंतित स्वजन उसकी खोज में जुटे रहे। शनिवार को दर्जी टोला बखरी मध्य विद्यालय के पीछे बलुआ पोखर में शव मिलने की सूचना पर पहुंचे स्वजन व ग्रामीणों ने उसकी शिनाख्त की। शव मिलने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक का चेहरा काफी झुलसा हुआ था। मृतक के पिता ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं। आखिर किसी ने क्यों शिवम की हत्या इतने जघन्य रूप से की। इस संबंध में सकरा थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजन द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, हत्या का आरोप

कटरा थाना क्षेत्र के नगवारा गांव में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। स्वजनों ने गांव के ही शराब धंधेबाज पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि 31 वर्षीय श्याम साह अपने ही घर की छत पर ग्रामीण विक्रम के साथ रात को ताड़ी पी रहा था। कुछ देर बाद आरोपित अपने घर चला गया। श्याम को छत पर बुलाने जब स्वजन पहुंचे तो बेहोश पाया। उसे चिकित्सक के पास ले गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की चार पुत्री व एक पुत्र हैं जो सभी नाबालिग हैं। पत्‍‌नी पार्वती देवी का आरोप है कि आरोपित ने ताड़ी पीने के दौरान जहर मिलाकर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी लिखित शिकायत कटरा थाने में की गई है। पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इधर, आरोपित घर से फरार बताया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चलेगा। छानबीन जारी है तथा आरोपित की कुंडली खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी