अतरदह में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की अतरदह इलाके में शनिवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान आभूषण व्यवसायी रवि कुमार सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 01:56 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 01:56 AM (IST)
अतरदह में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
अतरदह में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की अतरदह इलाके में शनिवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान आभूषण व्यवसायी रवि कुमार सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज पर स्थानीय लोग दौड़े। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए जूरन छपरा स्थित निजी नìसग होम में लाया गया, जहा चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि सदर थाना क्षेत्र के मझौली धर्मदास में व्यवसायी की आभूषण की दुकान है। देर रात वे वहा से सादपुरा धनुका टोला स्थित अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में आनंद मार्ग अतरदह रोड में बाइक सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर उन्हें रोका। उनके साथ लूटपाट की। विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी। तीन गोली लगी है। पेट व सीने के समीप गोली लगी है। एक गोली आर-पार बताई गई है। कहा जा रहा कि किसी ग्राहक को रविवार की सुबह में शादी से संबंधित जेवर देना था। इसलिए गहने लेकर वे लौट रहे थे। अपराधियों ने आभूषण से भरे बैग को लूट लिया। बैग में करीब पाच लाख से अधिक के गहने थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर डीएसपी रामनरेश पासवान के साथ कई थानों की पुलिस जूरन छपरा स्थित निजी अस्पताल में पहुंचे। स्वजनों से पूछताछ कर जानकारी ली। स्वजनों से पूछताछ में पता चला कि करीब पंद्रह सालों से उनका वहा दुकान है। प्राय : शाम सात बजे लौट जाते थे। मगर शनिवार को विलंब से लौटे। उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। बहरहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जाच कर आगे की कारवाई में जुटी है।

----------------- बयान --

--अतरदह में कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सभी बिंदुओं पर जाच कर अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। रामनरेश पासवान, नगर डीएसपी

-----------------

chat bot
आपका साथी