प्रेम प्रसंग में हुई दवा व्यवसायी विनय की हत्या

तुर्की ओपी के सकरी सरैया निवासी बलदेव सिंह के पुत्र विनय कुमार की हत्या मामले में मृतक के चाचा मिथिलेश प्रसाद सिंह के लिखित शिकायत पर मंगलवार को हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई जिसमें आठ लोगों को नामजद किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 01:44 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 01:44 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में हुई दवा व्यवसायी विनय की हत्या
प्रेम प्रसंग में हुई दवा व्यवसायी विनय की हत्या

मुजफ्फरपुर: तुर्की ओपी के सकरी सरैया निवासी बलदेव सिंह के पुत्र विनय कुमार की हत्या मामले में मृतक के चाचा मिथिलेश प्रसाद सिंह के लिखित शिकायत पर मंगलवार को हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई जिसमें आठ लोगों को नामजद किया गया है। प्राथमिकी में हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया गया है। आरोपितों में सकरी सरैया निवासी राजा कुमार, सुरेंद्र पासवान, प्रदीप कुमार, दीपक कुमार, तेलिया निवासी विकास कुमार, गोरौल थाना के पोजा निवासी संतोष पासवान समेत आठ शामिल हैं। तुर्की ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद तीन आरोपितों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जेल भेजे गए आरोपितों राजा कुमार, विकास कुमार एवं प्रदीप कुमार शामिल हैं। ओपी प्रभारी ने बताया कि विनय कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। मृतक के चाचा की प्राथमिकी एवं पुलिस के अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि विनय का प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं, हत्याकाड के फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी जारी है। शीघ्र ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मजदूर की हत्या में तीन पर नामजद प्राथमिकी

मीनापुर थाना क्षेत्र के छितरपट्ठी गाव में लीची के पेड़ से लटके बलवीर सहनी के शव मामले में उसकी पत्‍‌नी रीता देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें गाव के ही सतन सहनी सहित तीन को नामजद आरोपित बनाया है। थाने को सौंपे आवेदन में कहा कि पूर्व में सतन सहनी और बलवीर सहनी में विवाद हुआ था जिसमे सतन ने बलवीर पर शीशम का पेड़ काटकर बेच लेने का आरोप लगाकर मारपीट और जुर्माना किया था। तभी से हत्या की धमकी देता था। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि बलवीर सहनी मामले में मृतक की पत्‍‌नी ने गाव के ही तीन लोगों पर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने की लिखित शिकायत दी है। उसमें शीशम के पेड़ काटकर चोरी के आरोप में दोनों में विवाद बताया है। आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि सोमवार को बलवीर सहनी की हत्या कर लीची के पेड़ से शव लटका दिया गया था। वह मजदूरी कर परिवार का जीवन यापन करता था।

chat bot
आपका साथी