सरैया में 21 दिन पूर्व अपहृत किशोर का मिला कंकाल

जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा नरसिंह स्थान के समीप झाड़ी में नरकंकाल मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 01:11 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 01:11 AM (IST)
सरैया में 21 दिन पूर्व अपहृत किशोर का मिला कंकाल
सरैया में 21 दिन पूर्व अपहृत किशोर का मिला कंकाल

मुजफ्फरपुर : जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा नरसिंह स्थान के समीप झाड़ी में नरकंकाल मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची जैतपुर ओपी पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। कपड़ों से उसकी पहचान स्वजनों ने की।

बताया जा रहा है कि 21 दिन पूर्व जगरनाथपुर दोकरा गाव निवासी विनोद राय के 14 वर्षीय पुत्र राजन कुमार का अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में अपहृत के पिता ने चार सितंबर को गाव के हीं सूरज व रंजय कुमार के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। शुक्रवार को पोखरैरा नरसिंह स्थान के समीप गई महिलाओं ने नरकंकाल देख शोर मचाया। शोर सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जुट गए। सभी अपने स्तर से इसकी पहचान की कोशिश करते रहे। इसी बीच, सूचना मिलने पर अपहृत किशोर के स्वजन वहां पहुंच गए। घटनास्थल पर बरामद काले रंग का पैजामा, लाल रंग का गमछा व फुलशर्ट से उसकी पहचान की। नरकंकाल के गले में हरे रंग की नालयलिन की रस्सी बंधी हुई थी। यह देख मौके पर मौजूद लोग व स्वजन आक्रोशित हो गए और घटनास्थल पर पुलिस के वरीय अधिकारियों को बुलाने की माग करने लगे। एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि नरकंकाल की फारेंसिक जांच कराई जाएगी। इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसडीपीओ के आश्वासन पर मृतक के स्वजन सहमत हुए जिसके बाद पुलिस ने नरकंकाल को अपने कब्जे में ले लिया।

सब्जी व मुर्गा दुकान से हजारों की चोरी

साहेबगंज थाना क्षेत्र के बैधनाथपुर स्थित हाई स्कूल के सामने बैधनाथपुर के करनौल नीलकंठ निवासी मुकेश पटेल की सब्जी व मुर्गा दुकान का दरवाजा तोड़कर चोरों ने गुरुवार की देर रात्रि 15 सौ रुपये समेत हजारों की संपत्ति चोरी कर ली। इस संबंध में पीड़ित ने थाने में शिकायत की है। उसने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार की रात्रि में अपनी दुकान बंद कर चला गया। शुक्रवार की सुबह दुकान खोलने आए तो 15 सौ रुपये, मुर्गा व हजारों रुपये की सब्जी गायब थी।

chat bot
आपका साथी