पत्‍‌नी को घर में बंद कर पति की हत्या

सरैया थाना क्षेत्र के कुतरुम कोल्हुआ गाव में मा बाप व भाई द्वारा बड़े भाई की हत्या कर शव जलाने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 01:35 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 01:35 AM (IST)
पत्‍‌नी को घर में बंद कर पति की हत्या
पत्‍‌नी को घर में बंद कर पति की हत्या

मुजफ्फरपुर: सरैया थाना क्षेत्र के कुतरुम कोल्हुआ गाव में मा, बाप व भाई द्वारा बड़े भाई की हत्या कर शव जलाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में मृतक सुधीर कुमार राय की पत्नी शíमला देवी ने साजिशन हत्या करने को लेकर सास सुशीला देवी, ससुर बैधनाथ राय, देवर धीरज कुमार राय व नीरज कुमार राय को नामजद करते हुए आवेदन दिया है। बताया कि मेरे पति व मुझसे मेरे सास ससुर के अच्छे संबंध नहीं होने को लेकर बराबर घर से निकलने को बोलते थे। हमलोगों की माली हालत अच्छी नहीं रहने व दो छोटे बच्चे होने के कारण अलग घर बनाने में असमर्थ थे। घर छोड़ने को लेकर बराबर विवाद होता रहता था। 2 अप्रैल को मुझे जबरन घर में बंद कर दिया गया। सोमवार को मेरे भाई को गुप्त सूचना मिली कि तुम्हारे बहनोई की मौत हो चुकी है व उसका दाह संस्कार रेवाघाट पर हो रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर मेरे से संपर्क नहीं होने पर मायके वाले सभी कुतरुम कोल्हुआ आये व मुझे मुक्त कराया। रेवा घाट जाकर देखा तो पाया कि मेरे पति का दाह संस्कार किया जा रहा था। मेरे पति की साजिशन हत्या कर साक्ष्य छुपाने को लेकर जल दिया गया। मामले में न्याय की गुहार लगाते हुए मृतक की पत्नी ने आवेदन दिया है। वहीं सरैया पुलिस मामले में आवेदन के आधार पर छानबीन कर रही है।

पहले की थी प्रेमिका के पति की हत्या, फिर पत्नी को मार डाला

मीनापुर थाना क्षेत्र की धर्मपुर पंचायत के मोहनपुर से पुलिस ने फरार चल रहे एक अपराधी को पकड़ कर कई काडों का पर्दाफाश किया है। गिरफ्तार अभियुक्त पंकज कुमार पुलिस को चकमा देकर लंबे अर्से से फरार चल रहा था। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि पंकज कुमार एक शातिर बदमाश है। वह मीनापुर अहियापुर हथौड़ी थाने में कई काडों में अभियुक्त है। अपने गाव की प्रेमिका के इश्क में पागल होकर उसने अपराध को दुनिया में कदम रखा। उसने एक के बाद कई वारदातों को अंजाम दिया। अपनी प्रेमिका के पति हथौड़ी थाना क्षेत्र के डीहजीवर निवासी सुधीर कुमार की हत्या इसलिए कर दी ताकि प्रेमिका से शादी कर सके। सुधीर की नरमा बाजार पर कपड़े का दुकान है। फिर अपनी पत्नी की भी हत्या कर अपने रास्ते से हटा दिया। वह सभी काड में फरार चल रहा था। कई थाने की पुलिस उसकी तलाश में थी।

chat bot
आपका साथी