Muzaffarpur News: मोतीपुर में भूमि विवाद में युवक की हत्या, साक्ष्य छुपाने को रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के महवल गांव की घटना। यहां भूमि विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। पूछताछ के लिए दो को लिया हिरासत में एक कार जब्त।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:53 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:53 PM (IST)
Muzaffarpur News: मोतीपुर में भूमि विवाद में युवक की हत्या, साक्ष्य छुपाने को रेलवे ट्रैक पर फेंका शव
Muzaffarpur News: मोतीपुर में भूमि विवाद में युवक की हत्या, साक्ष्य छुपाने को रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोतीपुर थाना क्षेत्र के महवल गांव में भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने बासुदेव सहनी के 25 वर्षीय पुत्र कुणाल कुमार की धारदार हथियार से बुधवार की रात हत्या कर दी। साक्ष्य छुपाने के लिए शव को घर से एक किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। जिप भुवनेश्वर राय, मुखिया पति ललन राय के समझाने और थानाध्यक्ष अनिल कुमार द्वारा हत्यारों की गिरफ्तारी देने के बाद लोग शांत हुए जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज सकी।

 पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। साथ ही एक कार भी जब्त की है जो मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक चौकीदार के पुत्र की बताई जा रही है। मृतक कुणाल कुमार सहनी के बड़े भाई मुन्ना सहनी ने बताया कि बुधवार की शाम कुणाल और उसके चचेरे भाई चंदन कुमार बहन के घर गए थे। शाम में दोनों घर लौटे। घर लौटने के बाद पड़ोसी लक्ष्मण सहनी और रामबाबू सहनी लोहे की रड और लाठी-डंडे से लैस होकर दरवाजे पर आ धमके। बिना कुछ पूछे ही कुणाल पर हमला कर दिया। लोहे के रॉड और बांस के फठ्ठी से उसे बुरी तरह से पीट दिया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। कुणाल को बचाने के दौरान उसका भाई चंदन भी जख्मी हो गया। चंदन ने जख्मी स्थिति में कुणाल को घर में पहुंचाया।

 चंदन ने बताया कि घटना की सूचना मोतीपुर पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची भी, लेकिन मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी की बजाए चंदन को हिरासत में लेकर थाने लौट आई। इसी बीच आरोपितों ने कुणाल के घर के पिछले और अगले दरवाजे को कुल्हाड़ी से काट दिया और घर में घुस गए। कुणाल की पत्नी नीलू को मारपीट कर कुणाल को उठाकर अपने साथ ले गए। फिर धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या कर दी। शव को रेलवे ट्रैक पर फेंककर फरार हो गए। खोजबीन करने के दौरान कुणाल का शव मिला।

 थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। अंतिम संस्कार में परिजनों के व्यस्त रहने के कारण लिखित शिकायत नहीं आई है। इस मामले में लक्ष्मण सहनी और रामबाबू सहनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एक कार भी जब्त की गई है। 

chat bot
आपका साथी