Bihar News: पश्चिम चंपारण में धोखे से बुलाकर ले गए और कर दी युवक की हत्या, मरने से पहले जान‍िए बोला...

पश्‍च‍िम चंपारण के मटियरिया थाना के भुस्की गांव के 18 वर्षीय मंजीत की हुई हत्या दो युवक लिए गए हिरासत में पूछताछ कर रही पुलिस घटना के बाद हत्यारों ने युवक के शव को गन्ना के खेत में फेंक दिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:09 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:09 PM (IST)
Bihar News: पश्चिम चंपारण में धोखे से बुलाकर ले गए और कर दी युवक की हत्या, मरने से पहले जान‍िए बोला...
पश्‍च‍िम चंपारण में एक युवक की चाकू गोदकर हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। जिला में मटियरिया थाना क्षेत्र के भुस्की गांव में धोखे से ले जाकर एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद हत्यारों ने युवक के शव को गन्ना के खेत में फेंक दिया। शौच के लिए बाहर निकली कुछ महिलाओं ने इस घटना को देख हल्ला करना शुरू कर दीं। तब गांव के लोगों की भीड़ पहुंच गई। हालांकि हत्यारे भाग चुके थे। मृत युवक गांव के ही होरिल साह का 18 वर्षीय पुत्र मंजीत कुमार बताया गया है। पुलिस घटनास्थल स्थल पर पहुंचकर छानबीन की है।

शव को अंत्यपरीक्षण के लिए बेतिया भेज दी है। घटना के संबंध में उसके पिता होरिल साह और बहनोई झंझरी गांव निवासी श्रीनिवास कुमार ने बताया कि रात लगभग आठ बजे मंजीत खाना खाने जा रहा था। तभी गांव के राजेश यादव के दो बेटे नवल यादव व संजीत यादव उसे बुलाने के लिए आए। मंजीत को वे लोग अपने साथ बाइक पर ले गए। जाते समय युवक घरवालों से बोला कि लौटकर आते हैं तो खाना खाएंगे। निकलते समय मंजीत को बाइक चलाने को कहा और पीछे नवल और संजीत बैठ गए। फिर गांव के पश्चिम ले जाकर मंजीत के पीठ में चाकू भोंक दिया।

जब उसने जान बचाने के लिए वहां से भागने की कोशिश की तो बाइक का ब्रेक टूट गया। हमलावरों ने उसके पीठ व गर्दन पर वार किया। कान तक काट ली। जब गांव के लोग वहां पहुंचे तो मंजीत की अंतिम सांसे चल रही थी। स्वजनों ने बताया कि जब उसे घर लाया गया तो उसने पानी मांगा और बोला कि पापा अब हम नहीं बचेंगे। राजेश यादव के लड़कों ने हमें मार दिया है। इतना कह कर युवक ने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामले में मृतक के परिजनों के सूचना पर राजेश यादव के दोनों बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी