मधुबनी में पांच दिनों से गायब युवती की हत्या, शव मिलने से सनसनी

ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित मकान से युवती का शव बरामद। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने स्वजन को सौंपा शव। चार नवंबर से ही गायब थी युवती हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस। देखने से प्रतीत हो रहा कि दो-तीन दिन पहले घटना को अंजाम दिया गया होगा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 11:32 AM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 11:32 AM (IST)
मधुबनी में पांच दिनों से गायब युवती की हत्या, शव मिलने से सनसनी
पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, शीघ्र पर्दाफाश का दावा। फोटो- जागरण

मधुबनी, जासं। नगर थाना क्षेत्र में ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित एक मकान के कमरे से एक युवती का शव बरामद हुआ है। युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की पहचान राघोनगर भौआड़ा वार्ड 22 निवासी लगभग 26 वर्षीया गुलशन खातून के रूप में की गई है। जिस मकान के कमरा से शव बरामद किया गया है, वह मकान खाली पड़ा था। इस मकान में मरम्मत का कार्य चल रहा था। शव मिलने की खबर फैलते ही घटनास्थल के पास लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि दो-तीन दिन पहले हत्या की घटना को अंजाम दिया गया होगा। शव के चेहरा, गला, हाथ व कई जगहों पर जख्म का निशान था। आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ जबरदस्ती कर हत्या कर दी गई होगी। फिलहाल पुलिस जबरदस्ती किए जाने की पुष्टि नहीं की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्थिति पूरी तरह साफ हो पाएगा। पुलिस पदाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की छानबीन व घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस हत्याकांड का पूरी तरह पर्दाफाश हो सकता है। हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस तकनीकी जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगी है।

गायब युवती के मोबाइल पर कॉल करने पर एक लड़के ने किया था रिसीव

हत्या की शिकार युवती के भाई अब्दुल कलाम के मुताबिक गुलशन खातून बीते चार नवंबर से ही गायब थी। मुहल्ले वालों के साथ उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। चार नवंबर को गुलशन के मोबाइल पर कॉल करने पर मोबाइल स्वीच ऑफ मिला। जब अगले दिन गुलशन के मोबाइल पर कॉल किया तो एक लड़का ने कॉल रिसीव किया। गुलशन से बात कराने के लिए कहने पर उसने कहा कि मैं किसी गुलशन को नहीं जानता, जबकि गुलशन के मोबाइल पर ही कॉल किया गया था। सोमवार आठ नवंबर को कचरा चुनने वाली एक लड़की ने घर पर आकर बताया कि गुलशन एक कमरे में मरी पड़ी है। इसके बाद मुहल्ले वालों के साथ वे घटनास्थल पर पहुंचे।

हत्याकांड की तकनीकी विधि से जांच शुरू

पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्य प्रकाश ने बताया की हत्या के कारणों एवं हत्यारों की पहचान के लिए तकनीकी सहित विविध तरीके से जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। तकनीकी जांच से कुछ सुराग भी हाथ लगा है। शीघ्र ही इस कांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। हत्यारा भी निकट भविष्य में पुलिस की गिरफ्त में होगा। 

chat bot
आपका साथी