दरभंगा में मुखिया को मिली धमकी, दो लाख रंगदारी की मांग

बुध‌वार को उनके मोबाइल पर कई अलग-अलग नंबरों से फोन आए। फोन करनेवाले ने दो लाख की रंगदारी मांगी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मुखिया फारूकी हरकत में आए। इस सिलसिले में उन्होंने बहादुरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 08:33 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 08:33 AM (IST)
दरभंगा में मुखिया को मिली धमकी, दो लाख रंगदारी की मांग
रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

दरभंगा, जासं। बहादुरपुर प्रखंड की प्रेमजीवर पंचायत के मुखिया ज़िशान फारूकी को धमकी मिली है। धमकी देनेवाले ने दो लाख की रंगदारी मांगी है। बताया गया है कि 23 जनवरी को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाइल पर फोन किया। धमकी दी और रंगदारी मांगी। मुखिया ने इसे सामान्य घटना मानते हुए भुला दिया। इस बीच बुध‌वार को उनके मोबाइल पर कई अलग-अलग नंबरों से फोन आए। फोन करनेवाले ने दो लाख की रंगदारी मांगी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मुखिया फारूकी हरकत में आए। इस सिलसिले में उन्होंने बहादुरपुर थाना में कांड संख्या-53/21 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज होने के साथ पुलिस अधिकारी हरकत में आए हैं। बदमाशों की खोज संबंधित मोबाइल नंबर के सहारे की जा रही है। पुलिस की टीम तकनीकी तरीके से मामले की जांच में जुटी है। बता दें कि मुखिया ज़िशान फारूकी कांग्रेस के जिला महासचिव भी हैं। सामाजिक मामलों में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना इनके स्वभाव में है। घटना के बाद पंचायत में अटकलों का बाजार गर्म है। वहीं बढ़ते अपराध के बीच मिली धमकी के बाद स्वजन व मुखिया चिंतित हैं।

को-ऑपरेटिव बैंक के मैनेजर को मिली धमकी, मांगी रंगदारी

ह्यूमन वेलफेयर क्रेडिट एंड थ्रिफ्ट काे-ऑपरेटिव बैंक के मैनेजर से बदमाशों ने फोनपर रंगदारी की मांग की है। इसे लेकर बहादुरपुर के देकुली निवासी व मैनेजर अजय चौधरी ने वरीय पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया है। कहा कि उनका बैंक पुअर होम चौक के पास है। 22 जनवरी को घर जाने दौरान कोतवाली ओपी स्थित भटियारीसराय के पास बाइक पंक्चर हो गया। इसी दौरान दो बाइक से चार बदमाश पहुंचे और हथियार के बल पर एक लाख 80 हजार रुपये की मांग किया। कहा तुम्हारे यहां केशव का रुपया बकाया है। जब केशव को जानने से इन्कार किया तो उसे उठाकर उर्दू बाजार की ओर ले गया औ कमरा में बंद कर दिया। इसके बाद जमकर पिटाई किया। घर वालों से डेढ़ लाख रुपये मंगाकर उन लोगों को दिया तो बदमाशों ने उसे छोड़ दिया। अब फिर से फोनकर रंगदारी का मांग कर रहा है। फोन करने वाले अपने को अब्दुला कहता है। कभी उसे नगर थाना के पास आने को कह रहा है तो कभी जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित मैनेजर ने लेनदेन मामले से भी इन्कार किया है। इधर, मामले को लेकर मैनेजर ने कोतवाली ओपी में भी आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी