Darbhanga News: सांसद च‍िराग पासवान बोले- सीएम नीतीश कुमार मेरे परिवार को तोड़कर बंद करना चाहते हैं हमारा मुंह

Bihar politics दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में इस समय उप चुनाव को लेकर सभी पार्टी के द‍िग्‍गज नेता जुट रहे हैं। आरोप प्रत्‍यारोप का दौर तेज हो गया है। सांसद च‍िराग पासवान ने सीएम पर पर‍िवार तोड़ने का लगाया आरोप।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:47 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:14 AM (IST)
Darbhanga News: सांसद च‍िराग पासवान बोले- सीएम नीतीश कुमार मेरे परिवार को तोड़कर बंद करना चाहते हैं हमारा मुंह
कुशेश्वरस्थान में सभा को संबेाधित करते सांसद चिराग पासवान। जागरण

दरभंगा (कुशेश्वरस्थान) , जासं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरे परिवार को तोड़कर हमारे मुंह को बंद करना चाहते हैं। मैं तबतक चुप नहीं बैठूंगा जबतक बिहार का विकास नहीं होता है। उक्त बातें सोमवार को लोजपा ( रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान ने खलासीन गांव में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री को 2020 के चुनाव में नकार दिया है। तभी तो उनके पार्टी जदयू बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी बन गई। उन्होंने बिहार में सत्ता परिवर्तन के लिए इस उपचुनाव में लोजपा (रामविलास) के उम्मीदवार अंजू देवी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया। संजय पासवान सहित कई अन्य नेताओं ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता पार्टी के जिला सचिव गूंजन कुमारी ने किया।

एनडीए को दोनों सीटों पर मिलेगी जीत : प्र‍िंस राज

दरभंगा।  उप चुनाव में एनडीए को दोनों सीटों पर जीत मिलेगी। कुशेश्वरस्थान और तारापुर के मतदाताओं के रूझान से यह साफ हो गया है। लोग विकास को प्राथमिकता दे रहे हैं। मोदी और नीतीश की सरकार से युवाओं को भरोसा मिला है। उक्त बातें सोमवार को राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व समस्तीपुर सांसद ङ्क्षप्रस राज ने कही। कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कहा कि इस क्षेत्र के विकास के लिए सरकार कई योजनाओं पर काम कर रही है। जिलाध्यक्ष गगन कुमार झा, मदन ठाकुर, सीताराम पासवान, बद्री मुखिया, गोपाल राय आदि के साथ भ्रमण में वैशाली सांसद वीणा देवी और युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र यादव ने कहा है उप चुनाव में महिलाएं और युवाओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है। आधी आबादी को नीतीश सरकार पर काफी विश्वास है। जो सम्मान मिला है वह किसी सरकार में नहीं मिली। अब मान बढ़ाने की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी