सीतामढ़ी में पिकअप की ठोकर से मां-बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Sitamarhi Road Accident News सीतामढ़ी शहर के भूपभैरो इलाके में गुरुवार की सुबह हुई दुर्घटना। एक महिला अपने तीन साल के बच्चे को डॉक्टर से दिखाकर लौट रही थी महिला थी तभी बेलगाम पिकअप की ठोकर से मां और बेटे की जान ले ली नाबालिग बेटी की हालत गंभीर है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:52 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:52 PM (IST)
सीतामढ़ी में पिकअप की ठोकर से मां-बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
सीतामढ़ी में पिकअप की ठोकर से मां-बेटे की मौत।

सीतामढ़ी, जासं। शहर के भूपभैरो इलाके में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई जबकि, महिला की 10 साल की बिटिया भी इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गई। महिला बेटा-बेटी के साथ पैदल जा रही थी। बेलगाम पिकअप ने तीनों को रौंद डाला। यह हादसा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भूपभैरो वार्ड नंबर-13 में हुआ। भरत गीरी की पत्नी मुंद्रिका देवी और उसका तीन साल का पुत्र श्रवण व काजल तीनों पैदल जा रहे थे। दिल दहला देने वाले इस हादसे की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस पहुंच गई। जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 डुमरा बीडीओ भी पहुंचे और शोक संतप्त परिवार को सरकार की ओर से चार लाख की मुआवजा राशि दी. स्वजनों के मुताबिक तीनों सुई दिलाने के लिए अस्पताल जा रहे थे। सीतामढ़ी से पुपरी की ओर जा रही पिकअप ने टक्कर मारी और भागती चली गई। घटना से गांव में कोहराम मच गया है। जानकारी के अनुसार, पुत्र श्रवण की तबियत खराब थी। मुंद्रिका देवी उसको इलाज के लिए लेकर काटा चौक पर एक डॉक्टर के पास सुबह-सुबह आई थीं।

 डॉक्टर से दिखाने के बाद दवा लेकर वह अपने पुत्र व पुत्री के साथ पैदल वापस घर लौट रही थीं। तभी भूपभैरो में प्लाई फैक्ट्री के समीप पीछे से तीनों को रौंद डाला। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन इलाज के लिए एक नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। चिकित्सक ने दोनों को मृत करार दे दिया। इस हादसे की खबर सुनकर गांव के लोगों ने यातायात जाम कर दिया। पुलिस के पहुंचने और उसके समझाने-बुझाने के बाद आक्रोश थमा।

chat bot
आपका साथी