मुजफ्फरपुर के अहियापुर में बस की चपेट में आकर मोपेड सवार की मौत

मोपेड सवार राम बहादुर सीतामढ़ी से बेटी के घर अहियापुर के जमालाबाद आ रहे थे। इसी क्रम में झपहां के पास तेज रफ्तार बस ने मोपेड सवार को पीछे से रौंद दिया। थाने को सूचना दी गई। आनन-फानन उन्हें एसकेएमसीएच पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:13 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:13 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के अहियापुर में बस की चपेट में आकर मोपेड सवार की मौत
हादसे के बाद लगा जाम, पुलिस ने बस को लिया कब्जे में, चालक फरार।

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां में बुधवार दोपहर बस की चपेट में आकर मोपेड सवार की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोग जुट गए। इस पर चालक बस छोड़कर चालक भाग निकला। इससे घटनास्थल पर कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम की समस्या बन गई। अहियापुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के अनुसार उसकी पहचान सीतामढ़ी सहियारा जलानी के राम बहादुर ङ्क्षसह के रूप में हुई है। 

बताते हैैं कि मोपेड सवार राम बहादुर सीतामढ़ी से बेटी के घर अहियापुर के जमालाबाद आ रहे थे। इसी क्रम में झपहां के पास तेज रफ्तार बस ने मोपेड सवार को पीछे से रौंद दिया। घटना को देख स्थानीय लोग दौड़े। थाने को सूचना दी गई। आनन-फानन उन्हें एसकेएमसीएच पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुत्र आत्म प्रकाश के बयान पर उक्त बस व चालक के विरुद्ध पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। थानाध्यक्ष विजय कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि बस को कब्जे में लिया गया है। चालक फरार है।

ट्रक की ठोकर से चाचा की मौत, भतीजा जख्मी

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), संस : बरूराज थाना क्षेत्र के मुरारपुर चौक के समीप मोतीपुर-साहेबगंज पथ पर ट्रक की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को पीएचसी में भर्ती कराया। वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतक की पहचान साहेबगंज थाना क्षेत्र के दोस्तपुर निवासी जगदीश महतो के 30 वर्षीय पुत्र जलेश्वर महतो के रूप में की गई है। जबकि जख्मी मृतक का भतीजा आकाश कुमार बताया गया है। पुलिस ने मौके से ट्रक एंव क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर ली है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार जलेश्वर महतो अपने भतीजा आकाश कुमार के साथ मोतीपुर बाजार से घर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते मे मोतीपुर-साहेबगंज पथ पर मुरारपुर चौक के समीप सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने ठोकर मार दी। इसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिसमें एक की मौत वहीं हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। 

chat bot
आपका साथी