West Champaran: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने में स्वास्थ्य सेवाएं लाचार: विधायक

कोरोना संक्रमण बेहद तेजी से फैल रहा है। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

संसाधनों की कमी की वजह से मरीजों का बेहतर उपचार नहीं हो पा रहा है। जिसके कारण अफरा-तफरी का माहौल है। तत्काल प्रखण्ड एवं अनुमंडल स्तर पर कोविड के इलाज की व्यवस्था की जाए. सभी अस्पतालों में आईसीयू व बेडों की संख्या तत्काल बढ़ाई जाए।

Dharmendra Kumar SinghMon, 19 Apr 2021 05:44 PM (IST)

पश्चिम चंपारण, जासं। भाकपा माले केन्द्रीय कमिटी सदस्य सह सिकटा विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने कोराना संक्रमितों की बढती संख्या और मृत्यु पर ङ्क्षचता जाहिर किया है। जदयू विधायक मेवालाल चौधरी, जीएमसीएच बेतिया में दो अधिवक्ताओं सहित अन्य की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर को रोकने में सरकार विफल है। संसाधनों की कमी की वजह से मरीजों का बेहतर उपचार नहीं हो पा रहा है। जिसके कारण अफरा-तफरी का माहौल है। तत्काल प्रखण्ड एवं अनुमंडल स्तर पर कोविड के इलाज की व्यवस्था की जाए. सभी अस्पतालों में आईसीयू व बेडों की संख्या तत्काल बढ़ाई जाए और उसे कम से कम दुगुनी की जाए. आक्सीजन की कमी को दूर किया जाए. कोरोना के कारण पिछले एक साल से बच्चों की पढ़ाई पूरी तरह से ठप है. यह कत्तई उचित नहीं है. न्यूनतम पढ़ाई की व्यवस्था की जाए. सभी बच्चों को प्राथमिकता के साथ कोविड का टीका दिया जाए. गरीब टोलों में स्मार्ट टीवी के जरिए पढ़ाई हो। बाहर से आ रहे मजदूरों के ससम्मान घर पहुंचाने की गारंटी की जाए. विगत साल की तरह यातनागृह बन गए क्वारंटीन सेंटरों में बेहतर सुविधा मुहैया कराई जाए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.