मंदिर जीर्णोद्धार को विधायक ने दी सहायता

मुरौल प्रखंड के रैनी मुरलियाचक स्थित हमुमान मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए कांटी विधायक अशोक चौधरी ने सहायता राशि दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:33 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:33 AM (IST)
मंदिर जीर्णोद्धार को विधायक ने दी सहायता
मंदिर जीर्णोद्धार को विधायक ने दी सहायता

मुजफ्फरपुर : मुरौल प्रखंड के रैनी मुरलियाचक स्थित हमुमान मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए कांटी विधायक अशोक चौधरी ने सहायता राशि दी। मौके पर पंसस तरुण कुमार, सूरज कुमार, राजदेव सहनी, दीपक कुमार, बबलू कुमार उपस्थित थे। वहीं रामपुर बखरी के मो.अंजार के इंजीनियर पुत्र नजरे आलम के असामयिक निधन पर उनके घर पहुंच परिजनों को सात्वना दी। मौके पर मो.अंजार, मो.अनिश, सरफराज आलम, मो.कैशर, सदरे आलम आदि उपस्थित थे।

बरियारपुर पूर्वी पैक्स के 10 सदस्यों ने दिया इस्तीफा

मोतीपुर प्रखंड के बरियारपुर पूर्वी पैक्स के 10 सदस्यों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। सदस्यों के इस्तीफे से कोरम के अभाव में जिला सहकारिता पदाधिकारी ने प्रबंधकारिणी समिति को तत्काल प्रभाव से विघटित कर दिया। वहीं, उक्त पैक्स के संचालन के लिए प्रखंड सहकारिता पदधिकारी वरुण कुमार मंडल को प्रशासक नियुक्त किया गया। इस आशय का पत्र जिला सहकारिता पदाधिकारी ने जारी कर दिया। अब इस पैक्स में फिर से चुनाव होगा। बताते चलें कि पिछले चुनाव में उमेश चौधरी ने पूर्व प्रखंड प्रमुख सह पैक्स अध्यक्ष मणिभूषण शर्मा को पराजित किया था।

जनसमस्याओं की ली सुध

सामाजिक कार्यकर्ता अविनाश कुमार तिरंगा ने मोतीपुर नगर पंचायत के विभिन्न वाडरें का भ्रमण कर नगर पंचायत द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में लोगों से जानकारी ली। वार्ड तीन, सात, आठ व नौ की समस्याओं पर बातकर सुझाव मागे। समस्याओं के निदान के लिए संबधित अधिकारियों से बात करने का आश्वासन दिया। उनके साथ हाजी सैयद अनवर आलम, चंद्रभूषण कुमार, उमेश प्रसाद, हरेंद्र प्रसाद, नंद किशोर निराला, अभिषेक कुमार, शिशिर कुमार आदि थे।

chat bot
आपका साथी