सीतामढ़ी से भाजपा विधायक मिथिलेश कुमार अपनी ही सरकार पर हुए हमलावर, बोले- हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला

भाजपा से सीतामढ़ी के विधायक मिथिलेश कुमार अपनी ही सरकार पर लगातार हमलावर हैं। कोविड नियंत्रण हेतु केंद्र और राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध राशि में बंदरबांट की जताई आशंका। बोले-तीन महीने से जिला प्रशासन से मांग रहा हूं खर्च का ब्योरा केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग।

Murari KumarWed, 23 Jun 2021 09:38 PM (IST)
सीतामढ़ी के भाजपा विधायक डॉ. मिथिलेश कुमार।

सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। भाजपा से सीतामढ़ी के विधायक मिथिलेश कुमार अपनी ही सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने सीतामढ़ी जिल में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला का आरोप लगाया है। कोविड नियंत्रण हेतु केंद्र और राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध राशि में बंदरबांट की आशंका जताते हुए उन्होंने कहा है कि तीन महीने से जिला प्रशासन से खर्च का ब्यौरा मांग रहा हूं लेकिन, सुनवाई नहीं हो रही। बिहार के बदले उन्होंने केंद्रीय एजेंसी से इसकी जांच की आवश्यकता भी जताई है। भाजपा के प्रदेश मीडिया संपर्क प्रमुख का कहना है कि कोविड नियंत्रण हेतु केंद्र और राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध राशि की उपलब्धता और उपयोगिता का ब्यौरा तीन महीनों से जिला प्रशासन द्वारा कई बार मांगने के बाद भी उपलब्ध नहीं कराना जनता की गाढ़ी कमाई के पैसों के दुरुपयोग होने के लक्षण इंगित करते हैं। राज्य सरकार से निवेदन है कि सीतामढ़ी जिला में व्याप्त भ्रष्टाचार और अनियमितता खासकर अंचलों, प्रखंडों, अस्पतालों, गरीबों की कल्याणकारी योजनाओं के प्रति सरकार गंभीर हो एवं सभी सरकारी कार्यालयों की अनियमितता एवं खासकर कोविड में संसाधनों की लूट की जांच सरकार केंद्रीय एजेंसी से कराए। ताकि, मां जगदंबा की धरती से भ्रष्टाचार के विरुद्ध शंखनाद का अनुसरण संपूर्ण भारत कर सके।

ट्रांसफर-पोस्टिंग में भी लगाया मनमानी का आरोप

सीतामढ़ी जिला सहित बाढ़ की विभीषिका झेलने वाले उत्तर बिहार के सभी जिलाें व अनुमंडलों में एनडीआरएफ की तैनाती सरकार और जिला प्रशासन शीघ्र कराए, ताकि नदी में उफान अथवा नदी के आसपास के गांवों में किसी बच्चे के डूबने के कारण होने वाली मौत को रोका जा सके। विधायक ने यह भी कहा कि सरकार के वैसे मंत्री जो बिना योजना, दूरदर्शिता व कार्यक्षमता के मानदंड, और उनके कार्यकाल के रिकॉर्ड का अवलोकन किए बिना अन्य किसी कारणों से प्रखंड स्तर के पदाधिकारियों के पदस्थापना में आनन-फानन में जिस कार्यशैली का अनुगमन कर रहें हैं, वह बिहार की जनता के हितों के विरुद्ध दूरगामी परिणाम देने वालें हैं। उप मुख्यमंत्री सह नगर विकास मंत्री को जिला प्रशासन नगर विकास प्रमंडल के पत्रांक 128 दिनांक 14/6/21 को जो सीतामढ़ी नगर के स्ट्रोम वाटर से संबंधित प्राक्कलन है तथा पत्रांक 174/21 दिनांक 18/3/21 को सीतामढ़ी के दिग्गज नेता स्व. रघुनाथ झा द्वारा बनवा गई मुहल्ले की सड़क का प्राक्कलन है, उसका शीघ्र कार्य निष्पादन हेतु स्मार पत्र भेजें।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.