अहियापुर से लापता बीटेक का छात्र बरेली में सकुशल मिला

अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर इलाके से सात दिनों से लापता बीटेक का छात्र रिषभ यूपी के बरेली स्टेशन के पास सकुशल मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:28 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:28 AM (IST)
अहियापुर से लापता बीटेक का छात्र बरेली में सकुशल मिला
अहियापुर से लापता बीटेक का छात्र बरेली में सकुशल मिला

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर इलाके से सात दिनों से लापता बीटेक का छात्र रिषभ यूपी के बरेली स्टेशन के पास सकुशल मिला। वह घर पर बिना किसी को बताए पांच सौ रुपये लेकर निकल गया था। जब रुपये खत्म हो गए तो एक व्यक्ति के मोबाइल से पिता को काल करके बरेली में होने की बात बताई। इसके बाद पिता रौशन कुमार सिंह अपनी गाड़ी से सोमवार की रात बरेली के लिए निकले। देर रात वहां पहुंचने के बाद पुत्र से मिले। इसके बाद उसे लेकर अहियापुर पहुंचे। इधर, इसकी जानकारी स्वजनों ने पुलिस को दी। अहियापुर पुलिस छात्र से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसलिए छात्र का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।

बता दें कि 20 जुलाई को पिता बेटी को परीक्षा दिलाने गए थे। घर पर रिषभ अकेले था। शाम में जीरोमाइल चौक के लिए निकला। इसके बाद वह लौटकर नहीं आया। वह मोबाइल भी घर पर छोड़ गया था। खोजबीन में कोई पता नहीं चलने पर अपहरण की आशंका जताते हुए अहियापुर थाने में मामला दर्ज कराया गया था। बताते चलें कि छात्र के पिता का कोलकाता में सिक्यूरिटी एजेंसी का काम है। उसका पिछले साल कोलकाता के ही एक कालेज में नामांकन कराया गया था। कोरोना से वह घर पर ही आनलाइन क्लास कर रहा था। इधर, छात्र ने पूछताछ में स्वजनों को बताया कि पढ़ाई में उसका मन नहीं लगता था। परीक्षा में पास नहीं होने की उसे चिता थी। इसलिए वह घर से निकल गया था। इधर, कोई सुराग नहीं मिलने से स्वजन परेशान थे। सोमवार को रेंज आइजी से मिलकर फरियाद लगाई थी। आइजी गणेश कुमार ने मामले में सिटी एसपी को कार्रवाई का निर्देश दिया था। इसी बीच रात में बरेली में उसके होने की जानकारी स्वजनों को मिली।

chat bot
आपका साथी