रक्सौल में मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को किया गिरफ्तार। पिडि़ता का शहर के डंकन अस्पताल में चल रहा है इलाज।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 05:10 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 05:10 PM (IST)
रक्सौल में मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
रक्सौल में मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल के पलनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग बच्ची के साथ गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी संजय कुमार झा के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित राकेश उर्फ रॉकेट यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 इसकी जानकारी थानाध्यक्ष रमन कुमार ने दी। बताया कि घटना को ले पीड़िता के चाचा ने आवेदन दिया है। जिसके आलोक में कांड संख्या 37/19 दर्ज किया गया है। उन्होंने दिए गए आवेदन में बताया है कि उनकी भतीजी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। जो गुरूवार के करीब 6 बजे से गायब थी। जिसकी खोजबीन की गई तो पता चला कि बच्ची को आरोपित राकेश को ले जाते देखा गया था।

 राकेश को परिजन भी उठाते देख थे, इस पर उनलोगों ने अंदाजा लगाया कि उसे घर पर लाकर छोड़ देगा। करीब दो घंटे बाद तक बच्ची घर नहीं पहुंची। उसके थोड़ी देर बाद राकेश बच्ची को बेहोशी की हालत में गोद में लिए आया और बताया कि गड्ढे में गिर गई थी।

 बच्ची के शरीर के कई भागों में जख्म के निशान थे। जिसे परिजनों ने आनन-फानन में रक्सौल स्थित डंकन अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात बतायी। जिसका इलाज अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में किया जा रहा है। पीड़िता के चाचा ने राकेश यादव उर्फ रॉकेट पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी