हथौड़ी में मिनी शराब फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार

हथौड़ी पुलिस ने शनिवार की देर रात ताराजीवर गांव में छापेमारी कर शराब की मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। वहीं दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो संचालक बताए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 02:30 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 02:30 AM (IST)
हथौड़ी में मिनी शराब फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार
हथौड़ी में मिनी शराब फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। हथौड़ी पुलिस ने शनिवार की देर रात ताराजीवर गांव में छापेमारी कर शराब की मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। वहीं दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो संचालक बताए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना पर छापेमारी में ताराजीवर गांव के कोट टोला में भारी मात्रा में नकली शराब, छह लीटर स्प्रिट, टेट्रा पैक करने वाली दो मशीनें, खाली बोतलें, ढक्कन, रैपर, खाली टेट्रा पैक आदि सामान बरामद किया गया। थानाध्यक्ष विनोद दास ने कहा कि ताराजीवर निवासी रमेश कुमार व संतोष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। दोनों शराब के धंधेबाज हैं। इन्हीं के घर से शराब बरामद हुई है।

मुशहरी में दो वाहनों से 108 कार्टन शराब जब्त, दो गिरफ्तार : मुशहरी पुलिस ने पंचायत चुनाव में खपाने की नीयत से लाई गई शराब को बीती देर रात थाना क्षेत्र के कोठिया से बरामद की। कोठिया में दो वाहनों से शराब की खेप उतारे जाने की सूचना मिली थी। थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार के नेतृत्व में अवर निरीक्षक रंजीत कुमार, रामचरित्र दास, सहायक अवर निरीक्षक विजय प्रसाद सिंह के साथ कोठिया में छापेमारी की गई। 108 कार्टन शराब जब्त की गई। यह अरुणाचल प्रदेश की है। इस मामले में विकास कुमार, भोला चौक, मिठनपुरा और छपरा जिला के राकेश कुमार सहित उनके सहयोगी धंधेबाजों के विरुद्घ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। अन्य धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। दूसरी ओर रविवार देर शाम मुशहरी गौशाला के पीछे मन में छिपाई गई भारी मात्रा में शराब पुलिस ने बरामद की है। समाचार लिखे जाने तक इसकी गिनती की जा रही थी।

मोतीपुर में शराब के नशे में मुखिया प्रत्याशी गिरफ्तार : कथैया पुलिस ने छापेमारी कर हरदी पंचायत के मुखिया प्रत्याशी अखिलेंद सिह को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। जाच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे जेल भेजा गया। वहीं हरपुर से सुकदेव माझी व हरदी से कृष्णा माझी को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया । इधर पुलिस ने बस स्टैंड में शराब पीते छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें करजा थाना के बसतपुर निवासी मो. सदाम, मो. हैदर कुरैसी, मो. सोनू कुरैसी, झीगहा निवासी अखिलेश बैठा, बिगू सहनी शामिल हैं। वहीं पहाड़चक से शराब धंधेबाज सिकिन्दर सहनी व लखेन सहनी को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी को जेल भेजा गया है। उधर, खानेजादपुर से दो लीटर देसी शराब के साथ अशोक भगत को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं, पानापुर ओपी पुलिस ने पानापुर मे छापेमारी कर पाच लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज सुनील सहनी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा है।

chat bot
आपका साथी