समस्तीपुर के बिथान में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

मंगलवार देर रात हुई घटना घर के दरवाजे पर मारी गोली। घटना के बाद दो पुत्र फरार घटना का कारण पुश्तैन जमीन को लेकर दो पुत्रों के बीच विवाद बताया जा रहा है। घटनास्थल से एक खोखा बरामद।

Ajit KumarWed, 16 Jun 2021 09:19 AM (IST)
स्थानीय पुलिस घटनास्थल का जायजा लेते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है। फोटो- जागरण

समस्तीपुर, जासं। जिले के बिथान थाना क्षेत्र के सिहमा पंचायत अंतर्गत मुरली गांव में मंगलवार की देर रात घर में ही 60 वर्षीय अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान वार्ड 08 निवासी शांति यादव के पुत्र 60 वर्षीय सुभाष यादव के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस घटनास्थल का जायजा लेते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है। बुधवार को शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। घटना का कारण पुश्तैन जमीन को लेकर दो पुत्रों के बीच विवाद बताया जा रहा है।

मुरली गांव निवासी सुभाष यादव के तीन पुत्र है। बङे पुत्र चिंटू यादव गांव में पुश्तैनी जमीन पर मकान बनाकर भाइयों से अलग रहते हैं। जबकि छोटे भाई कुंदन यादव और रवि यादव पिता एकसाथ दूसरे मकान में रहते थे। ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार देर रात कुंदन और रवि के दरवाजे पर अचानक महिलाओं के चीखने चिल्लाने की आवाज हुई। जबतक आसपास के लोग वहां पहुंचे। इससे पूर्व बदमाश भाग निकला। दरवाजे पर खुन से लथपथ सुभाष का शव पङा था। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। मृतक के बङे पुत्र चिंटू ने बताया कि वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। किसी रिश्तेदार की शादी में कुछ दिन पूर्व की घर आया था। घटना के वक्त वह अपने मकान में थे। सूचना पर पहुची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। शव को अंत्यपरीक्ष के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के सर पर कमर में दो गोली लगी है। बताया है कि घटना के बाद मृतक के मझले और छोटे पुत्र फरार हैं। 

बेचने की नीयत से युवती को भगाया

मड़वन (मुजफ्फरपुर), संस: करजा थाना क्षेत्र के एक गांव से 20 वर्षीय युवती को जबरन भगाकर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में युवती के पिता ने करजा थाने में मीनापुर झिटकाही निवासी विशाल कुमार उर्फ गुड्डू, जयप्रकाश सिंह, रेखा देवी सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। दिए आवेदन में कहा कि 11 जून को उनकी पुत्री शाम में शौच के लिए गई, लेकिन लौटकर नहीं आई। खोजबीन के बाद पता चला कि उसे विशाल कुमार उर्फ गुड्डू बाइक से जबरन भगाकर ले गया है जिसमें अन्य आरोपितों ने भी सहयोग किया। युवती के पिता ने आरोपितों द्वारा उनकी पुत्री को दूसरे राज्य में ले जाकर बेचने या किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मणिभूषण ने बताया कि मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.