समस्तीपुर के सरायरंजन में अज्ञात वाहन की ठोकर से अधेड़ की मौत

अधेड़ अपनी बाइक से गंगापुर से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान वे गंगापुर कोल्ड स्टोरेज के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। नतीजतन उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। स्थानीय ग्रामीण ने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 02:44 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 02:44 PM (IST)
समस्तीपुर के सरायरंजन में अज्ञात वाहन की ठोकर से अधेड़ की मौत
मृतक के स्वजनों का रोते–रोते बुरा हाल हो गया था।

सरायरंजन, संस। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर कोल्ड स्टोरेज के निकट एनएच 28 पर मंगलवार की रात्रि अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक अधेड़ की मौत घटनास्थल पर हो गई। मृतक की पहचान लाटबसेपुरा पंचायत के परिहथा गांव के वार्ड एक निवासी रामबली राय के पुत्र मिथिलेश राय (45) के रूप में की गई है। घटना के बाबत ग्रामीणों ने बताया कि उक्त अधेड़ अपनी बाइक से गंगापुर से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान वे गंगापुर कोल्ड स्टोरेज के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। नतीजतन उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण व स्थानीय मुखिया रंजीत पटेल व गंगापुर पंचायत के मुखिया विजय कुमार राय घटनास्थल पर पहुंचकर मुसरीघरारी पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन करते हुए मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया। इधर, इस घटना से मृतक के स्वजनों का रोते–रोते कर बुरा हाल था। 

नकल कर जींस पैंट बेचने में सूतापट्टी से एक दुकानदार पकड़ाया

जासं, मुजफ्फरपुर : जींस पैंट बनाने वाली एक ब्रांडेड कंपनी की नकल कर बेचने के मामले में दिल्ली से आए कंपनी के कर्मी के साथ स्थानीय पुलिस ने मंगलवार की देर शाम सूतापट्टी इलाके की छह दुकानों में छापेमारी की। इस दौरान एक दुकान से नौ पीस जींस पैंट बरामद की गईं। पुलिस ने उक्त दुकानदार को हिरासत में ले लिया है। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि नकली जींस बेचने के मामले में कंपनी के कर्मी की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। इस दौरान दुकानदार सतपाल खुराना को हिरासत में लिया गया है। कंपनी के कर्मी के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कंपनी के कर्मी ने दिल्ली से आने के बाद रेंज आइजी से मिलकर मामले की शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी