सीएम नीतीश कुमार व जदयू पर टिप्पणी से परहेज करें कार्यकर्ता

विधानसभा की तैयारी का फीडबैक लेने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद डॉ.संजय जायसवाल ने सख्त लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व जनता दल यू के खिलाफ किसी तरह की बयानबाजी से परहेज करें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 01:06 AM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 01:06 AM (IST)
सीएम नीतीश कुमार व जदयू पर टिप्पणी से परहेज करें कार्यकर्ता
सीएम नीतीश कुमार व जदयू पर टिप्पणी से परहेज करें कार्यकर्ता

मुजफ्फरपुर :: विधानसभा की तैयारी का फीडबैक लेने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद डॉ.संजय जायसवाल ने सख्त लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व जनता दल यू के खिलाफ किसी तरह की बयानबाजी से परहेज करें। नीतीश कुमार हमारे अगले मुख्यमंत्री होंगे इसलिए निचले स्तर पर भी कोई टिप्पणी नहीं होनी चाहिए। मुजफ्फरपुर मे ज्यादा से ज्यादा सीटें भाजपा को ही मिलने जा रही है और शत-प्रतिशत परिणाम आप सब को देना है। 2020 की तरह 2024 को भी बेहतर परिणाम आए इसलिए कहीं से कोई कमी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार की योजनाओं का शिलान्यास टीवी या एलईडी के माध्यम से शक्ति केंद्रों पर दिखे, इसकी व्यवस्था जिले को करनी है ।

16 व 17 को होगा आयोजन

डॉ जायसवाल ने कहा कि 16 सितंबर को राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री बीएल संतोष मुजफ्फरपुर मे एकदिवसीय प्रवास पर रहेंगे। कोर कमेटी के सदस्यों से मंत्रणा करेंगे। इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आ रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष गौपालक समाज की विशेषता पर प्रमुख बल देंगे। कहा कि देश की 76 फीसद आबादी कृषि पर आधारित है। 11 फीसद शहर पर आधारित हैं। दिल्ली के पूर्व संगठन मंत्री सह बिहार के क्षेत्रीय प्रभारी पवन शर्मा ने कहा कि बिहार 2020 का चुनाव पूरे देश के लिए संगठन की ²ष्टिकोण से अनुकरणीय होगा। शक्ति केंद्रों और बूथों पर अभी से ही प्रभावी को लोगो को लगाएं। चुनाव संचालन समिति के सह संयोजक देवेश कुमार ने बताया कि 15 सितंबर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को लेकर सेवा सप्ताह की शुरुआत हो जाएगी। जिसे बूथों तक मनाना है । 17 सितंबर को हरेक विधानसभा मे 70 दिव्यांगंों को कृत्रिम यंत्र देना है । इसी दिन किसी न किसी प्रभावी नेता को दल में शामिल कराना है।

इनकी रही भागीदारी

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सचिन कुमार एवं धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने किया। नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा,प्रदेश उपाध्यक्ष सह सांसद अजय निषाद,राजेश कुमार वर्मा, विधायक बेबी कुमारी,प्रदेश महामंत्री पूर्व सांसद जनक चमार,जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव,कुढनी विधायक केदार गुप्ता,पुर्व उपमेयर विवेक कुमार,जिला महामंत्री डॉ मनोज कुमार सिंह,धर्मेन्द्र साहू,जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार,गीता कुमारी,निर्मला साहू,हरिमोहन चौधरी,जिला मंत्री आदर्श कुमार,रविकांत सिन्हा,उपेन्द्र पासवान,परितोष सिंह,संजीव झा,जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार,सिदार्थ कुमार,प्रदुयमन राणा,युवा मोर्चा अध्यक्ष नचिकेता पांडे,अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष फेंकू राम आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी