नकाबपोश बदमाशों ने दरभंगा में की नकद व स्वर्णाभूषण समेत पांच लाख की चोरी

Bihar Crime मात्र आठ दिनों के अंदर एक ही गांव में समान विधि से हुई चोरों की घटना के बाद पुलिस कार्रवाई तेज खंगाले गए कई संदिग्ध ठिकाने सिटी एसपी ने किया मौका-ए-वारदात का निरीक्षण डॉग स्क्वायर्ड से भी कराई गई जांच

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 07:07 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:07 PM (IST)
नकाबपोश बदमाशों ने दरभंगा में की नकद व स्वर्णाभूषण समेत पांच लाख की चोरी
कमतौल में चोरी के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस। जागरण

दरभंगा, जासं। कमतौल थानाक्षेत्र के अहियारी उत्तरी निवासी कुमुद रंजन कुमार ठाकुर के घर में पीछे के रास्ते से घुसे तीन नकाबपोश बदमाशों ने बच्चों के साथ सो रहीं उनकी पत्नी नीतू कुमारी एवं बच्चों चाकू की नोंक पर रख लाखों की संपत्ति लूट ली। अपराधियों ने घर में प्रवेश करने के साथ गृहस्वामी की पत्नी व बच्चों को कब्जे में लेकर जबरन आलमीरा खुलवाकर बीस हजार नकद व पांच लाख रुपये मूल्य के आभूषण की चोरी की। सूचना पर पहुंचे कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम ने घटनास्थल पर पहुंचकर गहन जांच की। चोरों के हुलिए के आधार पर छापामारी शुरू कर दी है ।

  इस संदर्भ में अहियारी निवासी कुमुद रंजन कुमार ठाकुर की पत्नी नीतू कुमारी ने अज्ञात तीन नकाबपोश चोरों के विरूद्ध कमतौल थाना में प्राथमिकी कराई है। पुलिस को बताया है कि वह शनिवार को अपने कमरे में पुत्र अनुज (5) एवं पुत्री अनुपम (8) के साथ सोई थी। गर्मी के कारण कमरे का दरवाजा खुला था। इसी बीच करीब पौने बारह बजे रात अचानक आंगन से धम्म की आवाज आई। आवाज के तहत जब तक पता करती या सजग होती कि तब तक नकाबपोश चोर कमरे में प्रवेश कर गले पर छुरा सटा दिया। पास सोए दोनों बच्चों की हत्या कर देने की धमकी देकर जबरन कमरे की आलमीरा खुलवा कर बीस हजार नगद  व लगभग पांच लाख रुपये मूल्य के आभूषण निकाल कर ले गए। बाते हैं कि पिछले शनिवार की ही रात इसी तरह के तीन चोरों अहियारी उत्तरी निवासी अमलेश कुमार ठाकुर की पत्नी पल्लवी कुमारी के गर्दन पर छुरा सका कर एवं बच्चों की हत्या करने की धमकी देकर जबरन आलमीरा खुलवा कर तीन लाख रुपये नकद व लाखों के जेवरात लूट लिए थे। ताजा घटना के बाद लोगों में आक्रोश व दहशत है। कमतौल थानाध्यक्ष ने बताया कि शीघ्र चोर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। इस बीच दरभंगा के सिटी एसपी अशोक प्रसाद ने अहियारी गांव पहुंच कर दोनों चोरी की घटना का स्थल मुआयना किया एवं आवश्यक निर्देश कमतौल थानाध्यक्ष को दिया। डॉग स्कायर्ड की भी मदद ली गई ,लेकिन कोई खास नतीजा नहीं निकला।

chat bot
आपका साथी