पश्चिम चंपारण: प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता रेलवे स्टेशन पर मिली, बोली यह सच्चा प्यार

West Champaran पुलिस हिरासत में विवाहिता ने कहा कि अपहरण नहीं किया गया अपनी मर्जी से घर छोड़ कर चली गई थी। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पुलिस को पहले से ही छानबीन के दौरान पता चल गया था कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:51 PM (IST)
पश्चिम चंपारण: प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता रेलवे स्टेशन पर मिली, बोली यह सच्चा प्यार
प्रेमी के साथ फरार मह‍िला रेलवे स्‍टेशन पर म‍िली। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। साठी थाना क्षेत्र से फरार प्रेमी युगल बीती रात नरकटियागंज रेलवे स्टेशन के समीप मिल गए। दोनों दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकडऩे जा रहे थे। ट्रेन मिलने के पहले दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रसंग चल रहा है। पूरे प्लान के साथ उन दोनों को दिल्ली मेें साथ रहने का इरादा था। हालांकि इस मामले में विवाहिता के स्वजनों ने शादी की नीयत से अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जबकि पुलिस हिरासत में विवाहिता ने कहा कि अपहरण नहीं किया गया, बल्कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ कर चली गई थी। यही मेरा सच्चा प्यार। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पुलिस को पहले से ही छानबीन के दौरान पता चल गया था कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। फिलहाल दोनों को न्यायालय में बयान कराने के लिए भेजा गया है। न्यायालय के आदेश के आलोक में आगे की कार्रवाई होगी। बता दें कि मामले में विवाहिता के भैसुर ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया था, जिसमें बताया कि 4 अप्रैल 2021 से उसके छोटे भाई की पत्नी का अपहरण गांव के हीं एक युवक ने कर लिया है।

यह भी पढ़ें : बिहार का एक और युवक पाकिस्तान में फंसा, मछली मारने के दौरान सीमा पार हो गया था मुजफ्फरपुर का बहादुर

अपहृत नाबालिग बरामद

नगर क्षेत्र से शादी की नीयत से अपहृत नाबालिग को पुलिस ने रामनगर लौरिया मुख्य सड़क पर स्थित बैकुंठवा माई स्थान के समीप से बरामद किया है। थानाध्यक्ष अभिनंदन ङ्क्षसह ने बताया कि बरामद नाबालिग को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है। बता दें कि इस मामले में अपहृता के पिता ने बीते 23 मार्च को स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जबकि इस मामले में एक आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी