समस्तीपुर में शादी के छह माह बाद ही विवाहिता की पीट-पीटकर कर दी हत्या

समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत रायपुर बुजुर्ग पंचायत स्थित वार्ड एक में ससुराल वालों ने घरेलू विवाद में एक विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। उक्त महिला की छह माह पूर्व ही शादी हुई थी। अक्सर उसके साथ ससुराल में मारपीट की जाती थी।

By Vinay PankajEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 07:40 PM (IST)
समस्तीपुर में शादी के छह माह बाद ही विवाहिता की पीट-पीटकर कर दी हत्या
रायपुर बुजुर्ग पंचायत स्थित वार्ड एक में हत्या की घटना के बाद मौके पर जुटे लोग (जागरण)

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत रायपुर बुजुर्ग पंचायत स्थित वार्ड एक में शनिवार की दोपहर ससुराल वालों ने घरेलू विवाद को लेकर एक नवविवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतका की पहचान उक्त गांव निवासी राजा राय की पत्नी संगीता देवी ( 19 वर्ष )के रूप में की गई है।

छह माह पूर्व ही हुई थी शादी :

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि उक्त संगीता देवी की छह माह पूर्व ही शादी हुई थी। शदी के बाद से ही घरेलू विवाद को लेकर पति समेत महिला के ससुराल वाले अक्सर उसकी पिटाई करते रहते थे। इस विवाद को लेकर गांव में एक बार पंचायत भी हुई थी। लेकिन उक्त पंचायत में कोई ठोस निर्णय नहीं निकल पाया था और मिली जानकारी के मुुुुुुुताबिक मारपीट की घटना जारी रही थी।

पैर-घूंसे, लाठी-डंडे से पीटकर कर दी हत्या :

शनिवार की दोपहर भी उक्त विवाहिता के साथ उसके ससुराल वालों का विवाद होने लगा। बात बढ़ते-बढ़ते इस हद तक जा पहुंची कि महिला के साथ उनलोगों ने मारपीट शुरू कर दी। इस क्रम में महिला के पति समेत उसके ससुराल वाले उसे पैर- घूंसे एवं लाठी-डंडे से जमकर पीटने लगे। महिला के चीखने-चिल्लने का भी ससुराल वालों पर कोई असर नहीं हुआ। कुछ देर की पिटाई के बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी :

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है। वहीं नवविवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया। वहीं इस संबंध में सरायरंजन थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा । 

chat bot
आपका साथी