देर शाम तक खुले रहे बाजार-हाट, पुलिस ने खदेड़ भगाया

देर शाम तक खुले रहे बाजार-हाट, पुलिस ने खदेड़ भगाया

देवरिया और पारू थाना क्षेत्र में प्रथम दिन लॉकडाउन का असर चौक-चौराहों पर देखा गया।

JagranThu, 06 May 2021 03:45 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: देवरिया और पारू थाना क्षेत्र में प्रथम दिन लॉकडाउन का असर चौक-चौराहों पर देखा गया। वहीं, चौक के आसपास के गांव स्थित मार्गों पर सब्जी, मछली-मुर्गा की दुकानें देर शाम तक खुली रहीं। देवरिया नहरी पर एक छोटा बाजार लग गया। इधर, बाजार लगने की सूचना पर देवरिया पुलिस ने पहुंच कर दुकानदारों को खदेड़ भगाया। वहीं,

देवरिया चौक स्थित मिठाई दुकानों पर भीड़ की सूचना मिलते ही देवरिया थानेदार संजय स्वरुप ने सशस्त्र बलों के सहयोग से ग्राहकों को खदेड़ दिया। वहीं, चेतावनी देते हुए दुकानें बंद रखने की हिदायत दी। एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा ने पुलिस बल के साथ देवरिया और पारू के चौक-चौराहों पर घूमकर लॉकडाउन का जायजा लिया। मड़वन : देहाती क्षेत्रों में कई जगहों पर बेरोकटोक दिनभर दुकानें खुली रहीं। महमदपुर चैनपुर चौक समेत अन्य गांवों में सब्जी बाजार भी लगा जहा मास्क व शारीरिक दूरी की धज्जिया उड़ाते हुए देर शाम तक काफी भीड़ देखी गई। सकरा : प्रखंड के बरियारपुर, सिहो, मारकन, सुजावलपुर सकरा, नíसहपुर, पिछली, मुरौल व ढोली में दुकानदारों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए दुकानें खोली। सिहो हाट शाम पांच बजे तक खुली थी। पहले पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं माने तो दुकानदारों की पिटाई की। पुलिस के कड़े रूख को देखते हुए ग्राहक मौका देखकर निकल गए।

लॉकडाउन का पालन कराने को चौकस रहे अधिकारी

लॉकडाउन के पहले दिन अधिकारियों की टीम ने मड़वन प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर घूमकर लोगों को चेतावनी दी। अधिकारियों ने बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने, दुकान नहीं खोलने आदि का निर्देश दिया। कहा कि किराना दुकान व सब्जी की दुकानें सुबह 7 बजे से 11 बजे तक ही खुलेंगी। गुरुवार से बिना वजह सड़क पर निकलने वाले, दुकान खोलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। टीम में सीओ सतीश कुमार, बीडीओ सुनीता कुमारी, प्रभारी थानाध्यक्ष आरएस दुबे थे। बंदरा: बीडीओ अलख निरंजन के नेतृत्व में पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण कर गतिविधियों का जायजा लिया। कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन को पालन करने और ग्रामीण हाट को सुबह सात बजे से 11 बजे तक ही खोलने की सख्त हिदायत दी। चौक- चौराहे पर लोगों की भीड़ को हड़काया। मौके पर पीयर थानाध्यक्ष शिवनाथ सिंह, दारोगा लोटन कुमार, सूरज कुमार, हत्था ओपी प्रभारी शमीम अख्तर भी थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.