लॉकडाउन में बड़ी घटना, पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि में पूर्व सरपंच के पुत्र की गोली मार हत्या

बदमाशों ने बाजार से दक्षिण नहर के पास दिया घटना को अंजाम शव बरामद कर जांच में जुटी पुलिस। घटनास्थल से मृतक की बाइक दो जिंदा कारतूस व तीन खोखा बरामद छापेमारी शुरू। वहीं घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 08:44 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 08:44 AM (IST)
लॉकडाउन में बड़ी घटना, पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि में पूर्व सरपंच के पुत्र की गोली मार हत्या
अपराधियों ने उनका पीछा किया और नहर के पास सुनसान जगह देखकर उन्हें गोली मार दी।

पूर्वी चंपारण, जासं। हरसिद्धि थाना क्षेत्र अंतर्गत हरसिद्धि बाजार से दक्षिण नहर के पास मंगलवार की रात अपराधियों ने पूर्व सरपंच के पुत्र की गोली मार हत्या कर दी।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी शव को नहर किनारे फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। मृत युवक की पहचान पहाड़पुर थाना क्षेत्र की मनकररिया पंचायत के बिसही निवासी पूर्व सरपंच उर्मिला देवी के पुत्र रूपेश तिवारी के रूप में की गई। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

सुबह-सुबह नहर के पास शव देखने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि पूर्व सरपंच के पुत्र रुपेश तिवारी मंगलवार की रात बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनका पीछा किया और नहर के पास सुनसान जगह देखकर उन्हें गोली मार दी। युवक के शव के पास से उसकी बाइक भी बरामद कर ली गई है। युवक का शव देखने के लिए लोगो की भीड़ जुट गई है। बताया गया है कि युवक के पिता सह सरपंच पति उमेश तिवारी की भी पूर्व में अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी थी। अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा रहा। अपराधियों की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन कर छापेमारी शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: Lockdown in bihar 2021: इस माह मुफ्त में मिलेगा राशन, जानें सरकार की पूरी व्यवस्था

यह भी पढ़ें: Bihar Lockdown Guidelines, E pass: घर से बाहर निकलने की मजबूरी हो तो पहले कर लें ये उपाय

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur Weather: आसमान में बादल छाए रहेंगे, होगी हल्की से मध्यम वर्षा

chat bot
आपका साथी