मुजफ्फरपुर में दर्दनाक हादसा, बस व कार की टक्कर में डिप्टी कमांडेंट समेत दो की मौत

दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर गरहा के समीप हुई हादसा घटना के बाद ग्रामीणों की लगी भीड़ कार में फंसे लोगों के शव को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला घटना को लेकर फोरलेन पर कुछ समय के लिए आवागमन प्रभावित

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:20 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में दर्दनाक हादसा, बस व कार की टक्कर में डिप्टी कमांडेंट समेत दो की मौत
मुजफ्फरपुर के अह‍ियापुर में घटना स्‍थल पर जुटे लोग। जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर गरहा के समीप रविवार की शाम बस व कार की टक्कर में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। अफरातफरी की स्थिति बन गई । इसके कारण फोरलेन पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से कार में फंसे दोनों लोगों के शव को बाहर निकाला इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा । पुलिस के अनुसार दोनों मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश लखनऊ के मारुतशरण पांडेय के रूप में हुई है । वे किशनगंज में बीएसएफ में डिप्टी कमांडेंट थे । वहीं दूसरे की पहचान चालक दिलीप कुमार के रूप में हुई है।

बताया गया कि लखनऊ से किशनगंज डयूटी पर योगदान देने के लिए डिप्टी कमांडेंट अपनी कार से चालक दिलीप के साथ जा रहे थे । मुजफ्फरपुर में गरहा के समीप फोरलेन पर ट्रक चालक द्वारा कार को ओवरटेक करने के क्रम में चकमा दिया गया । इसके कारण कार का संतुलन बिगड़ गया और दूसरे लेन में चला गया। वहीं दूसरे लेन में विपरीत दिशा से आ रही बस की कार में जोरदार टक्कर हो गई । आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग दौड़े। मगर दोनों लोग मौके पर ही मृत हो चुके थे । दुर्घटना में बस पर सवार कई लोग भी चोटिल हो गए है। बस दिल्ली जा रही थी। अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।  ट्रक चालक के चकमा देने के कारण एक लेन से दूसरे लेन में चली गई कार, सामने से आ रही बस ने मारी टक्कर ।  लखनऊ से किशनगंज कार से डयूटी पर जा रहे थे बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट ।

chat bot
आपका साथी