मधुबनी के पंचायत रोजगार सेवक लूटकांड का पर्दाफाश, हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

राजनगर-मधुबनी मुख्य मार्ग पर परिहारपुर स्थित एसएसबी कैंप के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने पंचायत रोजगार सेवक संजय कुमार से पिस्टल की नोंक पर 35 हजार नकद व दो मोबाइल लूट लिए थे। इस लूटकांड को अंजाम देने वाले तीनों लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Vinay PankajEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 09:21 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 09:21 PM (IST)
मधुबनी के पंचायत रोजगार सेवक लूटकांड का पर्दाफाश, हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार
राजनगर थाना पर जब्त सामान के साथ गिरफ्त में लिए गए लुटेरे (जागरण)

मधुबनी, जागरण संवाददाता। पंचायत राजगार सेवक संजय कुमार लूटकांड का मधुबनी जिले की राजनगर थाना पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस लूटकांड को अंजाम देने वाले तीन शातिर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लुटेरों में राजनगर थाना क्षेत्र के ही बसुआनी गांव निवासी रघुवीर दास के पुत्र किशोर कुमार दास एवं मुमताज शाह के पुत्र गुलाम मुस्तफा उ$र्फ नईम उ$र्फ नईमा और भटसिमर निवासी माधव पासवान के पुत्र ऋषि कुमार पासवान शामिल हैं।

अपराधियेां के पास से लूट के सामान बरामद :

पंचायत रोजगार सेवक संजय कुमार से लूटे गए 35 हजार रुपये में से पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लुटेरों के पास से 15 हजार 500 रुपये बरामद कर लिए हैं। पीआरएस संजय कुमार का दो मोबाइल भी लूट लिया गया था। गिरफ्तार किए गए लूटेरों के पास से संजय कुमार से लूटे गए दोनों मोबाइल सिम सहित बरामद कर लिए गए हैं। इसके अलावा भी लुटेरों के पास से तीन और मोबाइल, एक देसी कट्टा एवं एक ङ्क्षजदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

छह अप्रैल को एसएसबी कैंप के पास हुई थी वारदात :

बता दें कि बीते छह अप्रैल को राजनगर-मधुबनी मुख्य मार्ग पर परिहारपुर स्थित एसएसबी कैंप के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने राजनगर थाना क्षेत्र के करहिया निवासी पंचायत रोजगार सेवक संजय कुमार से पिस्टल की नोंक पर 35 हजार नकद व दो मोबाइल लूट लिए थे। लेकिन, राजनगर थाना क्षेत्र स्थित चिचरी चौक पुल के समीप वाहन चेङ्क्षकग के दौरान उक्त लूटकांड में संलिप्त लुटेरों को गिरफ्तार करने में पुलिस को अचानक कामयाबी हाथ लग गई।

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ में आए लुटेरे :

शुक्रवार की संध्या वाहन चेङ्क्षकग के दौरान पुलिस को पश्चिम दिशा से बाइक पर सवार तीन संदिग्ध युवक आते दिखे। लेकिन जैसे ही संदिग्ध युवकों की नजर पुलिस पर पड़ी तो वे बाइक मोड़ कर भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन, पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। जिस बाइक पर तीनों अपराधी सवार था वह बाइक भी चोरी की निकली। राजनगर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों अपराधियों ने लूट की घटना में संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उन्होंने बताया कि देसी कट्टा एवं कारतूस बरामदगी मामले में अलग से शस्त्र अधिनियम सहित अन्य धाराओं में कांड दर्ज किया गया है। गिरफ्तार तीनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।  

chat bot
आपका साथी