Madhubani News: बाबूबरही में युवक के अपहरण की उड़ी अफवाह, पुआल के ढ़ेर में मिला जख्मी

Madhubani News मामला बाबूबरही थाना क्षेत्र के तिरहुता गांव का है। आधी रात के बाद घर से गायब हुआ युवक। पूरी रात खोज करते रहे स्वजन सुबह जख्मी हालत में मिला। जख्मी युवक के बयान के बाद होगा मामले का पर्दाफाश।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:50 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:50 PM (IST)
Madhubani News: बाबूबरही में युवक के अपहरण की उड़ी अफवाह, पुआल के ढ़ेर में मिला जख्मी
बाबूबरही में युवक के अपहरण की उड़ी अफवाह, पुआल के ढ़ेर में मिला जख्मी।

बाबूबरही (मधुबनी), जासं। बाबूबरही थाना पुलिस रविवार आधी रात बाद बेचैन हो उठी। पुलिस को मोबाइल से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के तिहरुता गांव से एक युवक का अपहरण कर लिया गया है। रात में ही सदल बल घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस ने बारीकी से जांच प्रारंभ कर दी। पुलिस ने राहत की सांस तब ली जब सोमवार दोपहर युवक को अपने ही बगीचे में पुआल के तले से जख्मी अवस्था में मिलने की सूचना मिली। युवक को इलाज के लिए बाबूबरही पीएचसी लाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेज दिया गया। बता दें कि पुलिस को आधी रात को सूचना मिली कि तिरहुता गांव के हरिश्चंद्र यादव के बडे पुत्र 22 वर्षीय आनंद किशोर यादव का अपहरण कर लिया गया है।

 बताया गया कि वह अपने छोटे भाई के साथ घर में सोया हुआ था। जबकि, माता-पिता उसी घर के बरामदे पर सोए हुए थे। रात के तकरीबन 11 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आने पर आनंद ने नहीं पहचानने की बात कही। रात 12 बजे के करीब उसकी मां की नींद खुली तो आनंद घर से गायब था। उसका चप्पल आंगन के बाहर फेंका मिला तथा मोबाईल स्वीच ऑफ मिला। रात भर लोग उसे खोजते रहे। जमीनी विवाद के कारण अपहरण की आशंका व्यक्त की जाती रही। स्वजनों सहित इलाके में बात आग की तरह फैली, लेकिन लोगों ने राहत की सांस तब ली जब वह अपने ही बगीचे मे जख्मी अवस्था में पुआल के तले से मिला।

 बताया गया कि युवक ने खुद अपने मोबाइल से अपने मित्र अजय को फोन कर बगीचा में होने की बात बताई। सूचना मिलते ही लोग बगीचे की ओर दौड़ पड़े। वह पुराने पुआल के तले दबा मिला। उसके ऊपर कुछ गोईठा व पुआल रखा हुआ था। वर्षा के कारण पुआल भींगा हुआ था। उसके पेट के दाएं-बाएं भाग में तथा दाहिने पैर पर ब्लेड का जख्म था। थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि इलाजरत रहने के कारण युवक का बयान नहीं मिल सका है। हालांकि, पुलिस स्वजनों से आवेदन लेकर जांच शुरू कर चुकी है। 

chat bot
आपका साथी