Madhubani news: तालाब में डूबने से पांच साल के बच्ची की मौत, घर में मचा कोहराम

साहरघाट थाना क्षेत्र के मिनती गांव की घटना। खेलने के दौरान पांव फिसल जाने से तालाब में गिर गई बच्ची। दोपहर में गांव के तालाब के किनारे खेल रही थी। इसी दौरान पैर फिसल जाने पर तालाब में गिर जाने से हो गई मौत।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 05:18 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 05:18 PM (IST)
Madhubani news: तालाब में डूबने से पांच साल के बच्ची की मौत, घर में मचा कोहराम
म‍िनती गांव में बच्‍ची के डूबने से मौत के बाद व‍िलाप करते स्‍वजन। जागरण

मधवापुर (मधुबनी), जासं। मधुबनी जिले में साहरघाट थाना क्षेत्र के मिनती गांव में तालाब में डूबने से पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। डूबने से मृत बच्ची की पहचान मिनती गांव निवासी अनील राम की पांच वर्षीय पुत्री मीरा कुमारी के रूप में बताई जा रही है। बताया जाता है कि बच्ची पास के दरवाजा पर खेल रही थी और घर के सभी सदस्य धान काटनी के लिए खेत गए हुए थे। जब घर वापस आए तो बच्ची को खोजने पर वह नहीं मिली। काफी खोजबीन करने के बाद बच्ची तालाब के किनारे मृत अवस्था में पड़ी मिली।

आनन-फानन में परिवार वालों ने उसे बाहर निकाला, देखा तो तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद स्वजनों की चीख-पुकार मच गई। इधर, मृतक के स्वजनों ने बताया कि बच्ची दोपहर में गांव के ही तालाब के किनारे खेल रही थी। इसी क्रम में वह गांव के समीप तालाब के पास चली गई। खेलने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह तालाब में गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। घंटों बीत जाने के बाद वहां मौजूद एक बच्चे ने उसके घर पर आकर कहा कि मीरा कुमारी डूब गई है। उस समय स्वजन उसकी तलाश कर ही रहे थे। सूचना मिलने पर जब लोग तालाब के पास पहुंचे तो बच्ची मृत मिली। ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद स्वजनों ने घटना की सूचना साहरघाट थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस गांव पहुंची, लेकिन स्वजन शव का पोस्टमार्टम कराने को राजी नहीं हुए। इसके बाद पुलिस वापस लौट गई। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम का माहौल है। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी