मुजफ्फरपुर महापाप: इस तरह लड़कियों को बड़े-बड़े लोगों के पास ले जाती थी मधु

बालिका गृह कांड में गिरफ्तार मधु संस्था में आने वाली लड़कियों से पहले दोस्ती करती थी और फिर उन्हें बड़े-बड़े लोगों की बातें बताकर उनके पास भेजती थी, जहां उनका यौनशोषण होता था।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 04:30 PM (IST) Updated:Fri, 23 Nov 2018 10:04 AM (IST)
मुजफ्फरपुर महापाप: इस तरह लड़कियों को बड़े-बड़े लोगों के पास ले जाती थी मधु
मुजफ्फरपुर महापाप: इस तरह लड़कियों को बड़े-बड़े लोगों के पास ले जाती थी मधु

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बालिका गृह यौन हिंसा मामले में ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु को सीबीआइ की टीम खोजती रही। लेकिन, वह पटना पुलिस लाइन में एक अधिकारी के यहां छिपी रही। मधु के पुलिस लाइन में शरण लेने की महकमे में भी चर्चा है।

जांच के दौरान टीम को पता चला कि ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु बालिका गृह में आई किशोरियों को यौनशोषण  के लिए प्रेरित करती थी। इसके लिए मधु ब्रजेश के उंचे लोगों के संपर्क का धौंस देती थी।

कहा जा रहा कि बालिका गृह की लड़कियों को वह नेताओं और कई अधिकारियों के यहां ले जाती थी। दिमागी तौर पर उन्हें इसके लिए मोटिवेट करती थी। हालांकि अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। 

पहले दोस्ती फिर आगे का काम 

संस्था में आने वाली किशोरियों से मधु पहले दोस्ती करती थी। फिर उसे बड़े-बड़े लोगों से दोस्ती की बात बताकर उनके पास ले जाती थी। जहां पर उसके शरीर का शोषण किया जाता था। मधु किशोरियों को समझाती थी कि इससे कई फायदे हैं। किशोरियों द्वारा विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की जाती थी।

नशीली दवाई व सूई देकर किया जाता था बेहोश

सीबीआइ के रिमांड पर मधु के साथ एक चिकित्सक भी है। पूछताछ में पता चला कि मधु के इशारे पर ही उक्त चिकित्सक के द्वारा बालिकाओं को नशीली दवाई व इंजेक्शन दिया जाता था। पूर्व की छापेमारी में भी बालिका गृह से नशीली दवाइयां व इंजेक्शन बरामद किया जा चुका है। 

 लपेट में आएंगे कई अधिकारी
बालिका गृह की जांच की जद में आए कई अधिकारी भी लपेटे में आएंगे। इस दिशा में सीबीआइ की टीम काम कर रही है। कहा जा रहा कि जल्द ही और कई अधिकारियों को सीबीआइ हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी। 

chat bot
आपका साथी