मुजफ्फरपुर में शराब से मौत मामले में माधोपुर का चौकीदार निलंबित, दो गिरफ्तार

नाश्ते की दुकान को किया गया सील दुकानदार को उठाया। इलाके में की गई छापेमारी में कई जगहों से शराब जब्त। एसएसपी ने कहा कि गुडडू साह की मौत में शराब सेवन की बात स्पष्ट है। पूरे मामले में जांच चल रही है।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:36 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:36 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब से मौत मामले में माधोपुर का चौकीदार निलंबित, दो गिरफ्तार
एसएसपी ने कहा कि गुडडू साह की मौत में शराब सेवन की बात स्पष्ट है।

मुजफ्फरपुर, जासं। मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर इलाके में शराब कांड में एक की मौत की एसएसपी जयंत कांत ने पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि एक का इलाज चल रहा है। घटना में माधोपुर के चौकीदार को निलंबित किया गया है। वहीं दो लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है। एसएसपी ने कहा कि गुडडू साह की मौत में शराब सेवन की बात स्पष्ट है। पूरे मामले में जांच चल रही है। रिपोर्ट के आधार पर मनियारी थाने के पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी। एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान ने बताया कि मनोज की पत्नी व नाश्ते की दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है। उसके दुकान को सील कर दिया गया है। इसके अलावा इलाके में की गई छापेमारी में विभिन्न जगहों से शराब की बोतलें व अन्य सामान जब्त की गई है। जिसे एफएसएल जांच में भेजा जाएगा। 

करजा थानाध्यक्ष निलंबित

करजा थानाध्यक्ष सुजीत कुमार को एसएसपी जयंत कांत ने निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि सूचना तंत्र की कमी, कार्य में शिथिलता बरतने के आरोप में थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की गई है।

मणिभूषण बने नए थानेदार : एसएसपी ने कहा कि करजा में नए थानेदार की तैनाती की गई है। नए थानेदार के रूप में दारोगा मणिभूषण को तैनात किया गया है। एसएसपी का आदेश मिलने के बाद नए थानाध्यक्ष के रूप में कमान संभालने के लिए प्रस्थान कर गए हैं।

नशे की हालत में चौकीदार समेत तीन गिरफ्तार, शराब जब्त

अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया से नशे की हालत में चौकीदार रत्नेश कुमार समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। इनके ठिकाने से 66 लीटर शराब भी जब्त की गई। तीनों के खिलाफ आबकारी थाना में अभियोग दर्ज कर जेल भेज दिया गया। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि जेल जाने वालों मे रत्नेश के अलावा बैरिया का अशोक पासवान और मो. फिरोज शामिल है। अशोक के ठिकाने से शराब मिली थी। वहीं पर अन्य दोनों को भी पकड़ा गया था। अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक ने बताया कि शुक्रवार रात गुप्त सूचना मिलने पर उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर रवि शंकर के साथ संयुक्त छापेमारी की गई थी। इसी दौरान अहियापुर थाना के चौकीदार समेत तीन को गिरफ्तार किया गया। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में अल्कोहल की पुष्टि हुई थी।

चौकीदारों पर लगातार उठ रहे सवाल

एक ओर पुलिस मुख्यालय लगातार चौकीदारों को शराब मामले में उनकी जिम्मेवारी का निर्वहन करना सीखा रहा है, वहीं चौकीदारों की लगातार शराब मामले में धंधेबाजों से साठगांठ सामने आ रही है। अहियापुर थाना का चौकीदार रत्नेश पर भी स्थानीय धंधेबाजों से मिले होने की बात सामने आई है। इस बिंदु पर जांच शुरू कर दी गई है।  

chat bot
आपका साथी