नौ घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति राख

साहेबगंज थाना क्षेत्र की पहाड़पुर मनोरथ पंचायत के भगवानपुर गाव में एक घर में अचानक आग लग गई जिससे लक्ष्मण साह के घर में रखे कपड़े बर्तन अनाज समेत 50 हजार की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 12:45 AM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 12:45 AM (IST)
नौ घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति राख
नौ घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति राख

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना क्षेत्र की पहाड़पुर मनोरथ पंचायत के भगवानपुर गाव में एक घर में अचानक आग लग गई जिससे लक्ष्मण साह के घर में रखे कपड़े, बर्तन अनाज समेत 50 हजार की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई। इधर, थाना क्षेत्र के विशभरापुर में मंगलवार की दोपहर बिजली के शॉट सíकट के कारण अचानक दो घरों में आग लग गई जिससे लालती देवी तथा गीता के घर में रखे साइकिल, कपड़े, बर्तन, अनाज, नकदी समेत लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। पीड़ितों ने इसकी सूचना थाना तथा अंचल कार्यालय को दी है। कुढ़नी: थाना के मोहनपुर पश्चिमी टोला में अचानक आग लगने से छह घर (झोपड़ी )जल गए। साथ ही चार बकरी जल कर मर गई एवं एक गाय झुलस गई। पीड़ितों में सूरज प्रसाद सिंह, विपिन कुमार, प्रेमचंद सिंह, अमरेश कुमार, अनोज कुमार, रूपचंद सिंह शामिल हैं। सीओ रंभू ठाकुर ने बताया कि क्षति का आकलन कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

पुत्र की उदंडता की शिकायत लेकर थाने पहुंचे वृद्ध पिता

गायघाट थाना क्षेत्र के दहिला गाव निवासी 70 वर्षीय पिता ने पुत्र की उदंडता से परेशान होकर उसके विरुद्ध थाने में शिकायत की है। दहिला निवासी देवनंदन तिवारी ने रोते- बिलखते थाना परिसर में कहा कि साहब, मुझे मेरे बेटे से बचा लो। मुझे बहुत परेशान करता है। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर बेटे के विरुद्ध जाच शुरू कर दी है। बता दें कि श्री तिवारी को एक पुत्र शत्रुघ्न तिवारी व दो पुत्रिया हैं। पुत्र के आचरण से त्रस्त होकर उन्होंने अचल संपत्ति को पंचायत एवं अंचल स्तर से बंटवारा भी कर दिया है। बावजूद माता-पिता को बेवजह परेशान करता है। हमेशा रुपयों की माग करता है। इन्कार करने पर उनके साथ मारपीट करता है। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जाच कर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी