अगलगी में आधा दर्जन घर समेत सात मवेशी जले

अगलगी में आधा दर्जन घर समेत सात मवेशी जले

औराई प्रखंड अंतर्गत रतवारा पूर्वी पंचायत के पानापुर गाव में बीती रात अलाव से उठी आग में छह घर जलकर राख हो गए।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 01:26 AM (IST) Author: Jagran

मुजफ्फरपुर : औराई प्रखंड अंतर्गत रतवारा पूर्वी पंचायत के पानापुर गाव में बीती रात अलाव से उठी आग में छह घर जलकर राख हो गए। ग्रामीणों द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। फिर प्रशासन के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। आग से एक भैंस व छह बकरी की जलकर मौत हो गई। वहीं, एक महिला भी बुरी तरह से झुलस गई जिसे पीएचसी से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। अगलगी में आशा देवी की एक भैंस व दो बकरिया जल गईं। वहीं, शिवजी महतो की दो बकरिया समेत पूरा घर जलकर राख हो गया। जबकि मवेशी को बचाने के दौरान पीड़ित की पत्नी बबिता देवी बुरी तरह झुलस गई जिसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर किया गया है। इसके साथ ही प्रमोद महतो, अमीर महतो, मोती महतो ,दुखा महतो का भी घर, अनाज, कपड़ा समेत सारा सामान जलकर राख हो गया। राजस्व कर्मचारी ने आकलन के बाद बताया कि सात लाख की क्षति हुई है। सीओ ज्ञानानंद ने बताया कि अग्नि पीड़ितों को सहायता प्रदान की जाएगी।

महिला की हत्या में पुलिस खाली हाथ

मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी के खरिका गाव निवासी भजन राय की 65 वर्षीय पत्नी शकुंतला देवी को गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस अबतक खाली हाथ है। पुलिस हत्यारों को चिह्नित भी नहीं कर सकी है। इधर, स्वजनों से शिकायती आवेदन नहीं मिलने के कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई। ओपी प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। इधर, मृतका के अंतिम संस्कार के बाद घर की महिलाओं व बच्चों के करुण क्रंदन से पूरा दिन माहौल गमगीन बना रहा। मृतका के पति भजन राय भी पत्नी की मौत से कुछ भी बोलने लायक स्थिति में नहीं दिखे। उनके द्वारा बार-बार किसी से कोई दुश्मनी नहीं होने की बात पुलिस को बताई गई। मालूम हो कि रविवार की रात्रि पानापुर चौक पर होटल व्यवसायी भजन राय की पत्नी को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों घर से चाची कहकर बुलाने के बाद गोली मार दी जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। ओपी प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर ध्यान केंद्गित कर घटना में शामिल अपराधियों के बारे में छानबीन कर रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.