बाजार समिति में कारोबारी के कर्मी व ट्रक चालक से लूटपाट

अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति में बदमाशों ने चाकू दिखाकर एक कारोबारी के कर्मी व ट्रक चालक से लूटपाट की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:55 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:55 AM (IST)
बाजार समिति में कारोबारी के कर्मी व ट्रक चालक से लूटपाट
बाजार समिति में कारोबारी के कर्मी व ट्रक चालक से लूटपाट

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति में बदमाशों ने चाकू दिखाकर एक कारोबारी के कर्मी व ट्रक चालक से लूटपाट की। नकदी समेत करीब एक लाख से अधिक की संपत्ति लूट ली। घटना में शामिल बदमाशों का करतूत सीसी कैमरे के फुटेज में कैद हो गई। इस घटना को लेकर कारोबारियों में रोष है। वे अपने स्तर से सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर दो युवकों को पकड़ा। उन्हें खंभे में बांधकर धुनाई कर दी। सूचना पर अहियापुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर भीड़ को समझाकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। कारोबारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

बताया गया कि कारोबारी शत्रुघ्न साह की बाजार समिति में फल की दुकान है। शनिवार देर रात दो बदमाश दुकान में घुस गए। एक कर्मी को चाकू दिखा कब्जे में लिया। इसके बाद जम्मू कश्मीर से फल लेकर आए ट्रक चालक को भी निशाना बनाया। दोनों को मारपीट कर लूटपाट की गई। इसके अलावा दुकान से इनवर्टर, बैट्री व प्रिंटर समेत करीब एक लाख से अधिक की संपत्ति लेकर बदमाश भाग निकले। इस दौरान बदमाशों ने ट्रक का शीशा भी क्षतिग्रस्त कर दिया। रविवार सुबह सीसी कैमरे का फुटेज खंगालने के बाद दोनों बदमाशों को बाजार समिति में ही देखा गया। उनके साथ और कई बदमाश थे। लोगों की जब उन सभी पर नजर पड़ी तो सभी भागने लगे। इसपर खदेड़कर उक्त दोनों बदमाशों को पकड़ा गया।

अहियापुर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को जेल भेजने की कवायद की जा रही है। बता दें कि प्राय: अहियापुर बाजार समिति में चोरी व ट्रक चालकों से लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं। इसके बाद भी पुलिस की तरफ से बदमाशों पर नकेल कसने की दिशा में ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही। नतीजा बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।

chat bot
आपका साथी