लूट की वैन बरामद, चालक की हत्या की आशंका

सरैया थाना क्षेत्र के बहिलवारा गांव से लूट की इको वैन बरामद की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 01:36 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 01:36 AM (IST)
लूट की वैन बरामद, चालक की हत्या की आशंका
लूट की वैन बरामद, चालक की हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुर : सरैया थाना क्षेत्र के बहिलवारा गांव से लूट की इको वैन बरामद की गई। यह गाड़ी हरियाणा के अंबाला कैंट निवासी राजकुमार की बताई गई है जिसे लेकर चालक सीतामढ़ी के गाव से मजदूर को ले जाने आया था। 9 जुलाई की रात से चालक विजय कुमार का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। शक होने के बाद गाड़ी में लगे जीपीएस के सहारे मालिक ने गाड़ी की खोज शुरू की। लोकेशन के आधार पर अजिजपुर ओपी नाका बहिलवारा गाव पहुंचे जहा से गाड़ी बरामद की गई। साथ ही एक अन्य गाड़ी बरामद की गई। अबतक चालक का पता नहीं चला है। थाने पर वैन मालिक राजकुमार साह ने बताया कि 8 जुलाई की रात में चालक सीतामढ़ी के लिए चला था जहा से 5-7 मजदूर को लेकर अंबाला कैंट जाना था। 9 जुलाई की रात उसने अपने को मुजफ्फरपुर में होना बताया जिसके बाद उसका मोबाइल ऑफ हो गया। शक होने पर खोज करते हुए जीपीएस के आधार पर बहिलवारा पहुंचे जहा से मेरी गाड़ी बरामद हो गई। थानाध्यक्ष अजय पासवान ने बताया कि चालक की बरामदगी को प्रयास जारी है। लुटेरों की गिरफ्तारी हेतु वैज्ञानिक तरीके से प्रयास किया जा रहा है।

शौच को निकली दो बहनों से छेड़खानी, विरोध पर पीटा

गायघाट थाना क्षेत्र के एक गाव में शौच के लिए निकली दो बहनों से छेड़खानी व मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है जिसमें तीन लोगों को आरोपित किया है। बताया गया कि शनिवार शाम शौच के लिए निकली दो बहनों को आनंद सिंह, छोटू कुमार व श्याम सुंदर सिंह ने जबरन पकड़ छेड़खानी की। लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे पीडिीता के भाई की आरोपितों ने मिलकर पिटाई कर दी। जब पीड़िता ने केस करने की बात कही तो शभू सिंह, रामउदय सिंह, मनीष कुमार, रामबाबू सिंह, शिव कुमार सिंह, जोगेंद्र सिंह मेरे घर में घुस स्वजनों को मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि मामला भूमि विवाद से संबंधित है। मामले की जाच की जा रही है।

अपहृत छात्रा बरामद

सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव से अपहृत छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया। शादी की नीयत से एक युवक उसे लेकर फरार हो गया था। छात्रा के स्वजनों ने उसके खिलाफ अपहरण की शिकायत की थी। स्वजनों की सूचना पर पुलिस ने उसे बरामद किया। पुलिस लड़के के स्वजनों से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी