बखरी से मवेशी लदी लूटी गई पिकअप झपहां द्रोणपुर में मिली, एक गिरफ्तार

अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी के समीप से सोमवार की रात मवेशी लदी पिकअप वैन लूट ली गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:25 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:25 AM (IST)

बखरी से मवेशी लदी लूटी गई पिकअप
झपहां द्रोणपुर में मिली, एक गिरफ्तार
बखरी से मवेशी लदी लूटी गई पिकअप झपहां द्रोणपुर में मिली, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी के समीप से सोमवार की रात मवेशी लदी पिकअप वैन लूट ली गई थी। मंगलवार को स्थानीय लोगों के सूचना पर झपहां द्रोणपुर इलाके स्थित बांसबाड़ी से उसे बरामद किया गया है। इस दौरान एक शातिर को पकड़ा गया है। उसकी निशानदेही पर लूट मामले में शामिल अन्य की गिरफ्तारी को कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

बताया गया कि सोमवार की देर रात उक्त बांसबाड़ी में चार मवेशी बंधे थे। वहां एक पिकअप वैन भी लगी थी। लोगों को लगा कि खेत वाला खरीदा होगा। मगर, मंगलवार की सुबह जब वहां कोई नहीं आया तो स्थानीय लोगों को संदेह होने लगा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसपर अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने दलबल के साथ वहां पहुंचकर पिकअप वैन को जब्त किया। साथ ही मवेशियों को फिलहाल एक ग्रामीण के जिम्मेनामा पर रखने को कहा गया है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। तब मामला सामने आया कि सोमवार की रात बखरी के समीप से मवेशी लदी पिकअप वैन को लूटा गया था। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार

सरैया थाना क्षेत्र के एक गाव मे नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में सरैया पुलिस ने श्रवण सहनी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जले भेज दिया। वहीं, पीड़िता की मेडिकल व कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया। आरोपित श्रवण सहनी दो बच्चों का पिता बताया गया जो ननिहाल में रहकर ट्रैक्टर चलाता है। बता दें कि बीती रात्रि नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी थी। पीड़िता अपने स्वजनों के साथ देर रात ही थाने पर पहुंची और घटना की लिखित शिकायत की। इस मामले में श्रवण को चिह्नित कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अन्य की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी