मोतीपुर में सीएसपी संचालक से 1.94 लाख की लूट

मोतीपुर थाना क्षेत्र के सिंगैला पुल के समीप सोमवार की दोपहर बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक चंदन कुमार से 1 लाख 94 हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 01:10 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 01:10 AM (IST)
मोतीपुर में सीएसपी संचालक से 1.94 लाख की लूट
मोतीपुर में सीएसपी संचालक से 1.94 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के सिंगैला पुल के समीप सोमवार की दोपहर बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक चंदन कुमार से 1 लाख 94 हजार रुपये लूट लिए। वे थाना क्षेत्र के बगही चौक पर सात वर्षो से सीएसपी चला रहे हैं। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बनकट के रास्ते बरूराज की ओर भाग निकले। पीड़ित मोतीपुर थाना क्षेत्र के ही बरियारपुर मठिया गांव का निवासी है। पीड़ित ने घटना की जानकारी मोतीपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मोतीपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। वहीं, पीड़ित ने मोतीपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया गया कि चंदन कुमार ने मोतीपुर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 1 लाख 74 हजार रुपये की निकासी की। फिर अपनी बाइक से सीएसपी के लिए निकले। इस क्रम में मिश्रौलिया चौक के समीप एक डीलर ने उन्हें 20 हजार रुपये दिए। पैसे लेकर जैसे ही वे सिंगैला पुल के समीप पहुंचे, पीछे से आ रही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने लात से मारकर बाइक सहित उसे गिरा दिया। चंदन बाइक के नीचे दब गया।. फिर एक अपराधी ने उसपर पिस्तौल तान रुपये वाला बैग लूट लिया। बताया जा रहा है कि बैग में ही 1 लाख 94 हजार रुपये, लैपटॉप और मोबाइल फोन थे। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी बरूराज की ओर भाग निकले. जिसके बाद चंदन ने शोर मचाया तो बगल के खेतों में घास काट रही महिलाएं मौके पर पहुंचीं और बाइक उठाकर चंदन को बाहर निकाला। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि

बाइक सवार तीन अपराधियों ने सिंगैला पुल के समीप घटना को अंजाम दिया है। सीएसपी संचालक चंदन कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। लूट की इस घटना में शामिल अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी