बिना मास्क लगाए बेवजह घूमने वालों पर चला पुलिस का डंडा

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के पहले दिन बेवजह सड़कों पर बाइक से निकलने मास्क नहीं लगाने और शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने वालों पर आज शामत आ गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:48 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:48 AM (IST)
बिना मास्क लगाए बेवजह घूमने वालों पर चला पुलिस का डंडा
बिना मास्क लगाए बेवजह घूमने वालों पर चला पुलिस का डंडा

मुजफ्फरपुर : कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के पहले दिन बेवजह सड़कों पर बाइक से निकलने, मास्क नहीं लगाने और शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने वालों पर आज शामत आ गई। थानाध्यक्ष के नेतृत्व में वाहनों से क्षेत्र में घूम कर पुलिस ने लोगों को समझाया कि आप सभी घर से बेवजह नहीं निकलें, सरकार के आदेश का अनुपालन करें। इस क्रम में पुलिस ने दोपहर में बेवजह घूमते व मास्क नहीं लगाने वालों का स्वागत डंडे से किया। नरौली चौक सलहा स्कूल चौक, मनिका चौक, नवादा चौक पर वाहनों की सघन जाच की गई। उचित कारण नहीं बताने वालों का इलाज डंडे से किया गया। दरधा हाट से लेकर बैकटपुर लक्ष्मी चौक पर कई दर्जन लोगों की डंडे से पिटाई की गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि कोरोना की भयावहता एवं लॉकडाउन की घोषणा के बाद पुलिस प्रशासन ने घूम-घूम कर लोगों को पहले समझाया, जो लोग नहीं समझे उनके साथ सख्ती की गई। कल से ऐसे लोगों के साथ और सख्ती की जाएगी।

कुढ़नी विधायक ने लॉकडाउन को सही बताया

कुढ़नी विधायक डॉ. अनिल कुमार सहनी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कोविड संक्रमण रोकथाम को सूबे में संपूर्ण लॉकडाउन लागू करने को सराहनीय कदम बताया। साथ ही सभी विधायकों के एक वर्ष के फंड को अपने विधानसभा क्षेत्र में संक्रमण की रोकथाम, बचाव, जागरूकता समेत अन्य कायरें पर खर्च करने की माग की। संबंधित अधिकारियों द्वारा खर्च की मानिटरिंग में भी क्षेत्रीय विधायक की सहमति होने की बात कही। कुढ़नी में कोविड वैक्सीन, टेस्टिंग किट समेत अन्य सामान व्यापक रूप से नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर करते हुए अविलंब सभी सामान भरपूर मात्रा में उपलब्ध कराने की माग की। साथ ही पंचायतों स्थित स्वास्थ्य केंद्रों पर शिविर लगाकर कोविड टीकाकरण कार्यक्रम चलाने की भी मांग की।

chat bot
आपका साथी