मुजफ्फरपुर के पश्चिमी क्षेत्र में सक्रिय कई शराब धंधेबाजों के ठिकानों का चला पता, कई जगहों पर छापेमारी

Muzaffarpur Crime News सदर थाने की पुलिस के हत्थे चढ़े शराब धंधे से जुड़े तीन धंधेबाजों की गिरफ्तारी के बाद हुई पूछताछ में कई की पहचान की गई है। जिस पर विशेष टीम पश्चिमी इलाके के कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:40 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 04:40 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के पश्चिमी क्षेत्र में सक्रिय कई शराब धंधेबाजों के ठिकानों का चला पता, कई जगहों पर छापेमारी
शराब धंधे से जुड़े तीन धंधेबाजों की गिरफ्तारी के बाद हुई पूछताछ में हुई कई की पहचान।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। सदर थाने की पुलिस के हत्थे चढ़े शराब धंधे से जुड़े तीन धंधेबाजों की गिरफ्तारी के बाद हुई पूछताछ में कई की पहचान की गई है। जिस पर विशेष टीम पश्चिमी इलाके के कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। तलाशी लेने पर ठिकाने से 54 हजार रुपये नकदी, 47 बोतल शराब, एक कार, दो बाइक और छह मोबाइल सेट जब्त किया गया है। पूछताछ में धंधेबाज गौरव व प्रकाश ने पुलिस को बताया कि वे लोग किससे शराब की खेप मंगवाते है। किस तरीके से उनके ठिकाने पर पैसा भेजा जाता है। इन सभी बातों की जानकारी पुलिस को चला है।

 पुलिस ने इनके पास से जब्त मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकालना शुरू कर दिया है। प्रारंभिक जांच में शराब धंधे में शामिल एक दर्जन से अधिक धंधेबाजों के मोबाइल नंबर भी पुलिस को मिले है। जिस पर वैज्ञानिक जांच के साथ आगे की कार्रवाई चल रही है। कहा जा रहा कि शहर के एक बड़े शराब धंधेबाज से भी इन तीनों का कनेक्शन जुड़ा है। पुलिस का कहना है कि होली में शराब की डिलीवरी करने के लिए एडवांस रुपये लिए गए थे। दो दिन बाद इसकी डिलीवरी करनी थी। इससे पूर्व ही पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों को दबोच लिया।

 गौरतलब है कि हाल के दिनों में पश्चिमी इलाके से कई धंधेबाजों को पकड़ा गया है। जिनके संपर्क हरियाणा के सिंडिकेट से जुड़े है।   इनके मोबाइल नंबर भी पुलिस के हाथ लगे है। इन सभी का कॉल रिकार्ड को खंगाला जा रहा है। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि अब तक कि जांच में कई बातों की जानकारी हाथ लगी है। जिस पर पुलिस टीम आगे की कार्रवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी