सरैया में शराब धंधेबाजों ने की हवाई फायरिग, खोखा व कारतूस बरामद

सरैया थाना क्षेत्र के एनएच 722 स्थित बतरौलिया के समीप मंगलवार की रात बाइक सवार दो अपराधियों ने हवाई फायरिग कर दहशत फैला दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:39 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:39 AM (IST)
सरैया में शराब धंधेबाजों ने की हवाई
फायरिग, खोखा व कारतूस बरामद
सरैया में शराब धंधेबाजों ने की हवाई फायरिग, खोखा व कारतूस बरामद

मुजफ्फरपुर : सरैया थाना क्षेत्र के एनएच 722 स्थित बतरौलिया के समीप मंगलवार की रात बाइक सवार दो अपराधियों ने हवाई फायरिग कर दहशत फैला दी। लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किए, लेकिन अपराधी रेवा की ओर फरार हो गए। घटना को लेकर वहां कुछ देर के लिए अफरातफरी मची रही। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे जहा से तीन खोखा व एक कारतूस बरामद किया। बताया गया कि शराब धंधेबाजों द्वारा फायरिग की गई है। बाइक सवार बदमाशों द्वारा कहा जा रहा था कि कौन पुलिस को शराब के बारे में सूचना देता है, वह अंजाम भुगतने को तैयार रहे। पुलिस का कहना है कि ग्रामीण मोनू के घर के सामने फायरिग की गई है। थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार यादव ने बताया कि इसकी छानबीन की जा रही हैं। मौके से पुलिस ने तीन खोखा व एक कारतूस बरामद किया है। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

318 लीटर शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

मनियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत चकमेहसी गाव से गुप्त सूचना पर मनियारी पुलिस ने 318 लीटर शराब बरामद की। इस संबंध में थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि सोमवार की देर शाम गुप्त सूचना मिली कि चकमेहसी में शराब का भंडारण किया जा रहा है। गश्ती में निकले एसआइ नंदकिशोर सिंह को सूचना देते हुए वहां भेजा गया। पुलिस के पहुंचते ही घर के समीप से पाच-छह लोगों को भागते देखा गया। पुलिस ने खदेड़कर एक को दबोच लिया। उसकी निशादेही पर उसी गाव के उमाशकर राय के घर के शौचालय में छुपाकर रखी गई 318 लीटर शराब बरामद की गई। गिरफ्त में आए धंधेबाज ने अपने फरार साथियों चकमेहसी के ही संतोष कुमार, विकाश कुमार, विनोद साह, संजय राय एवं संजीत राय का नाम बताया। सभी पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी