लॉकडाउन में शराब माफिया सक्रिय, सीतामढ़ी में कार से 125 लीटर विदेशी शराब जब्त

डीएसपी हेडक्वार्टर वन पीएन साहू के अनुसार रुन्नीसैदपुर में 125 लीटर विदेशी शराब तो रीगा थाना क्षेत्र में 13.5 लीटर व सुरसंड थाना क्षेत्र से 35.7 ली देसी शराब की बरामदगी हुई। यह देखते-सुनते हुए भी कि पूरा प्रशासनिक अमला इन दिनों सड़क पर गश्त लगा रहा है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:33 PM (IST)
लॉकडाउन में शराब माफिया सक्रिय, सीतामढ़ी में कार से 125 लीटर विदेशी शराब जब्त
समस्‍तीपुर में शराब जब्‍त, पुल‍िस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतामढ़ी, जासं। लॉकडाउन में भी शराब माफिया कितने बेखौफ हैं लगातार शराब की खेप की बरामदगी इस बात की तस्दीक करती है। शनिवार को रुन्नीसैदपुर में सबसे बड़ी बरामदगी हुई तो सुरसंड व रीगा में भी शराब बरामद हुई। डीएसपी हेडक्वार्टर वन पीएन साहू के अनुसार, रुन्नीसैदपुर में 125 लीटर विदेशी शराब तो रीगा थाना क्षेत्र में 13.5 लीटर व सुरसंड थाना क्षेत्र से 35.7 ली देसी शराब की बरामदगी हुई। यह देखते-सुनते हुए भी कि पूरा प्रशासनिक अमला इन दिनों सड़क पर गश्त लगा रहा है। बावजूद, माफिया की हिम्मत की बलिहारी देखिए। कार से सवा सौ लीटर शराब की खेप को डील के ठिकाने पर भेजने के लिए रवाना कर दिया। मगर, जगह-जगह पुलिस की चेकिंग से वह भला कैसे बच पाता।

बागमती तटबंध पर भनसपट्टी गांव के समीप शराब लदी सैंट्रो कार की पुलिस ने तलाशी ली तो उसके होश भी ठिकाने लग गए। उसके अंदर विदेशी शराब की बोतलें थीं। मौके से कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह खड़का गांव का रहने वाला है और राम बचन राय का पुत्र बिट्टू कुमार बताया गया है। थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने संदेह के आधार पर कार की चेकिंग की थी। अब उनको भी लगता है कि कहीं मिस हो गई रहती तो यह धंधेबाज हाथ से निकल गया होता। कार चालक शराब के साथ बागमती बांध की राह खड़का गांव की ओर जा रहा था। पुलिस ने हालांकि अभी तक यह नहीं बताया है कि शराब कहां पहुंचाई जा रही थी और उसका असली खरीद-बिक्री करने वाले कौन लोग हैं।

chat bot
आपका साथी