मुजफ्फरपुर में चल रही थी शराब पार्टी, मेयर पद के पूर्व प्रत्याशी फंसे, जान‍िए पूरा मामला

Muzaffarpur Crime ब्रह्मपुरा के लक्ष्मी चौक स्थित विवाह भवन में चल रही थी शराब पार्टी पुलिस के पहुंचने पर सभी हुए फरार मद्य निषेध पटना की सूचना पर विशेष टीम ने की छापेमारी वार्ड तीन के पार्षद राकेश कुमार समेत दो पर प्राथमिकी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:39 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:39 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में चल रही थी शराब पार्टी, मेयर पद के पूर्व प्रत्याशी फंसे, जान‍िए पूरा मामला
मुजफ्फरपुर में शराब पार्टी का पर्दाफाश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मी चौक स्थित एक विवाह भवन में शराब पार्टी की सूचना पर विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी की। पुलिस को देख सभी वहां से भाग निकले। इस दौरान कमरे से शराब की एक खाली बोतल, एक बोतल में आधी शराब, ग्लास, सोडा, कोल्ड ड्रिंक की बोतल जब्त की गई। मौके से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। सोमवार को ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष अनिल गुप्ता के बयान पर वार्ड पार्षद राकेश कुमार व विवाह भवन के केयरटेकर दामोदरपुर के मोहम्मद मकसूद को आरोपित किया गया है। राकेश मेयर पद का पूर्व प्रत्याशी है।

प्राथमिकी में यह उल्लेख नहीं है कि शराब पार्टी में कौन-कौन शामिल था। बताया गया कि मद्य निषेध पटना की सूचना पर विशेष टीम ने छापेमारी की थी। इधर शराब बरामदगी के बाद थाने स्तर से लेकर ऊपर के अधिकारियों तक कई जनप्रतिनिधियों की पैरवी आनी शुरू हो गई। जब मामला प्रकाश में आया तो निगम की राजनीति में हलचल मच गई।

चुनाव को लेकर फंसाने की आ रही बात 

दूसरी ओर चर्चा है कि कुछ माह बाद निगम का चुनाव होना है। विरोधी खेमा द्वारा फंसाने की नीयत से ऐसा कराया जा रहा है। हाल ही में हाल के दिनों में निगम की राजनीति गरमाई हुई है। शराब मामले में पार्षद का नाम आने से निगम की राजनीति प्रभावित हो सकती है।

- वार्ड पार्षद समेत दो पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। -रामनरेश पासवान, नगर डीएसपी

चार बोतल शराब डिलीवरी करने निकला अधेड़ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। नगर थाना के इमामगंज चांद कोठी के निकट चार बोतल शराब के साथ मिठनपुरा थाना के पीएनटी कालोनी के बजरंग प्रसाद गुप्ता (45) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह झोला में शराब की बोतल रखकर डिलीवरी देने निकला था। उसी समय वहां नगर थाना के सहायक अवर निरीक्षक नागेश्वर मंडल के नेतृत्व में गश्ती गाड़ी पहुंच गई। पुलिस गश्ती गाड़ी को देखकर वह भागने लगा। उसे खदेड़ कर पकड़ा गया। उसने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वह होम डिलीवरी करने निकला था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ नागेश्वर मंडल के बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी