देसी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

देसी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा मोड़ के समीप एनएच 57 पर पुलिस ने साढ़े दस लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

Publish Date:Tue, 19 Jan 2021 01:45 AM (IST) Author: Jagran

मुजफ्फरपुर : बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा मोड़ के समीप एनएच 57 पर पुलिस ने साढ़े दस लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि केवटसा मोड़ एनएच 57 पर वाहनों की जाच की जा रही थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को देख भागने लगे। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों को पीछा कर धर दबोचा। तलाशी के दौरान बाइक की डिक्की व थैले से साढ़े 10 लीटर देसी शराब बरामद की गई। वहीं, एक धंधेबाज फरार हो गया। गिरफ्तार धंधेबाज केवटसा निवासी संजय कुमार सिंह बताया जा रहा है। वहीं, फरार धंधेबाज की गिरफ्तारी को पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार धंधेबाज को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

दो लाख रुपये रंगदारी नहीं देने पर घर में तोड़फोड़

मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के बिशनपुर पांडेय गांव के सत्येंद्र कुमार कुशवाहा से कुछ लोगों द्वारा रंगदारी में दो लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। इस बावत पीड़ित द्वारा 14 लोगों के खिलाफ ओपी मे नामजद शिकायत किए जाने के बाद भी अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। पीड़ित ने आइजी, एसएसपी सहित अन्य अधिकारियों को आवेदन देकर न्याय की मांग की है। बताया गया कि कुशवाहा गाव में मकान निर्माण करा रहे थे। इस बीच दशरथ कुमार सहित अन्य लोग वहा आ धमके और रंगदारी में दो लाख रुपये देने को कहा। टालमटोल करने पर घर में तोड़फोड़ करने के साथ उसमें रखे सामान को तहस-नहस कर दिया। परिवार के लोगों को बंधक बना लिया गया। ओपी को दिए आवेदन में शभू सिंह, मुकेश कुमार, संदीप कुमार आदि को आरोपित किया है। इधर, ओपी प्रभारी अरविंद पासवान ने बताया कि जिस जगह कुशवाहा घर बना रहे हैं, वह जमीन बिहार सरकार की है। रंगदारी मागे जाने की बात जाच में बेबुनियाद पाई गई है। मीनापुर सीओ मामले की खुद जाच कर रहे हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.