Muzaffarpur: 14 लाख लूट में संदिग्धों से पूछताछ में लाइनर का चला पता, तलाश तेज

Muzaffarpur Crime Newsअहियापुर थाना के बगल में कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख रुपये लूट मामले में पांचवें दिन भी पुलिस खाली हाथ है। मोबाइल टावर लोकेशन व टावर डंपिंग सिस्टम से निकाले गए डिटेल्स पर पुलिस की कई जगहों पर छापेमारी चल रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:40 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:40 AM (IST)
Muzaffarpur: 14 लाख लूट में संदिग्धों से पूछताछ में लाइनर का चला पता, तलाश तेज
14 लाख लूट में संदिग्धों से पूछताछ में लाइनर का पता चला।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। अहियापुर थाना के बगल में कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख रुपये लूट मामले में पांचवें दिन भी पुलिस खाली हाथ है। मोबाइल टावर लोकेशन व टावर डंपिंग सिस्टम से निकाले गए डिटेल्स पर पुलिस की कई जगहों पर छापेमारी चल रही है। मगर अब तक घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस के लिए चुनौती बनी है। बता दें कि लूट की गुत्थी सुलझाने को गठित विशेष पुलिस टीम द्वारा विभिन्न जगहों से चार संदिग्धों को उठाया गया था। इन सभी से पूछताछ में पुलिस को लाइनर के बारे में पता चल गया है। मगर जांच प्रभावित होने की वजह से पुलिस अब तक कुछ नहीं बता रही है।

 हालांकि संकेत दिया गया है कि जल्द ही लुटेरों को दबोच लिया जाएगा। बहरहाल ये तो आने वाला समय बताएगा। मगर लूट की गुत्थी सुलझाने को गठित विशेष टीम लगातार इस मामले में विभिन्न जगहों पर छापेमारी में जुटी है। दूसरी ओर पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठ रहा है कि थाने के बगल में लूट की पुलिस को भनक तक नहीं लगी थी।

 बता दें कि मंगलवार की रात बाइक सवार चार अपराधियों ने कुरियर कंपनी के दफ्तर में धावा बोलकर लूटपाट की थी। इस समय शटर को आधा गिराकर तीन कर्मियों व गार्ड की मौजूदगी में हिसाब का मिलान किया जा रहा था। इसी क्रम में दो युवक पार्सल लेने की बात बताते हुए दफ्तर में प्रवेश कर गए। इसी बीच और दो लड़के आ गए। सभी अपने-अपने पास से पिस्टल निकाला और कॢमयों व गार्ड को कब्जे में लेकर काउंटर में घुसकर आलमीरा व अन्य जगहों पर रखे गए करीब 14 लाख रुपये नकदी लूट लिए थे। सिटी एससपी राजेश कुमार ने कहा कि कई जगहों पर छापेमारी चल रही है। जिसमें कई संदिग्धों से पूछताछ हुई है।

chat bot
आपका साथी