मुजफ्फरपुर में सुबह में उड़ा बिजली फ्यूज, ठीक करने में हो गई शाम

बेला पावर सब स्टेशन से मुशहरी की 11 केवीए लाइन जाती है। मेंटेनेंस के अभाव में बांस की टहनी सटने से कई जगहों से फ्यूज उड़ गए। दक्ष कर्मी नहीं होने से कुछ ही जगहों के फ्यूज ठीक करने में सुबह से शाम हो गई।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:11 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:11 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में सुबह में उड़ा बिजली फ्यूज, ठीक करने में हो गई शाम
कुछ इलाकों के दक्ष कर्मियों की कमी से बनी रहती समस्या, बेला-मुशहरी फीडर भगवान भरोसे।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले में बुधवार को सुबह आंधी-पानी में गुल हुई कई इलाकों की बिजली शाम तक लौटी। कई इलाकों के कर्मियों के दक्ष नहीं होने से फ्यूज तक ठीक नहीं हो पा रहे हैैं। इसे बनाने में पूरे दिन बिजली बंद कर दी जाती है। यह हाल शहर से सटे बेला-मुशहरी फीडर की है। बेला पावर सब स्टेशन से मुशहरी की 11 केवीए लाइन जाती है। मेंटेनेंस के अभाव में बांस की टहनी सटने से कई जगहों से फ्यूज उड़ गए। दक्ष कर्मी नहीं होने से कुछ ही जगहों के फ्यूज ठीक करने में सुबह से शाम हो गई। कनीय विद्युत अभियंता, सहायक विद्युत अभियंता से लेकर कार्यपालक अभियंता तक शिकायत दर्ज कराई गई, लेकिन कोई फायदा नहीं निकला। इस फीडर की बिजली अगर रात को बंद हो जाए तो भगवान भरोसे छोड़ दिया जाता है।

मीनापुर इलाके में बिजली की भारी परेशानी झेल रहे लोग

मीनापुर, बोचहां, कांटी प्रखंड में विगत एक सप्ताह से लोग बिजली नहीं मिलने से परेशानी झेल रहे हैं। सबसे अधिक परेशानी मीनापुर प्रखंड के मदारीपुर कर्ण सहित अन्य इलाकों में हैं। 24 घंटे में आधा घंटे के लिए भी बिजली नहीं मिल पा रही। टेंगराहां गांव में सुबह से बंद हुई बिजली शाम तक नहीं लौटी। बोचहां प्रखंड के नरमा गांव में भी बुधवार को बारिश के समय गुल हुई बिजली शाम तक नहीं लौटी। अविनाश कुमार ने बताया कि गांव में रात को भी बिजली नहीं रहती। यह सिलसिला विगत तीन दिनों से चल रहा है। इधर कांटी के ग्रामीण फीडर में बीरपुर सहित अन्य जगहों पर परेशानी हुई।

chat bot
आपका साथी