मुजफ्फरपुर के अखाड़ाघाट में सरेशाम गायिका सोनू मुस्कान के घर से लाखों की चोरी

पुलिस की गश्ती व्यवस्था को धता बताकर शातिर चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट इलाके में गुरुवार की शाम गायिका सोनू मुस्कान के घर से लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 02:06 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 03:16 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के अखाड़ाघाट में सरेशाम गायिका सोनू मुस्कान के घर से लाखों की चोरी
मुजफ्फरपुर के अखाड़ाघाट में सरेशाम गायिका सोनू मुस्कान के घर से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर। पुलिस की गश्ती व्यवस्था को धता बताकर शातिर चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट इलाके में गुरुवार की शाम गायिका सोनू मुस्कान के घर से लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली। सूचना पर सिकंदरपुर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। मामले में गायिकाके पिता रिटायर्ड बैंक अधिकारी विमल कुमार ने प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच कर चोरों की गिरफ्तारी को कवायद चल रही है।

बताया गया कि शाम में उनके परिसर में साई मंदिर में पूजा-आरती चल रही थी। घर के सभी सदस्य इसमें शामिल थे। इसी क्रम में शातिर चोरों द्वारा गायिका की मा की गोदरेज का ताला काटकर उसमें रखे पाच लाख के जेवर की चोरी कर ली गई। इसमें सोने की दो चूड़ी, कान का आठ सेट, हीरा की कान की बाली, दो अंगूठी, मंगलसूत्र व 30 हजार नकदी की चोरी की गई है। कहा गया कि पूजा में जाने के दौरान नौकर को दरवाजा बंद करने को बोला गया। इसके बाद सभी पूजा में आ गए। जब सवा सात बजे में उनका नौकर दूध गर्म करने को गया तो देखा दरवाजा खुला है। इसके बाद परिवार के सदस्यों को इसकी सूचना दी। इसके बाद अफरातफरी मच गई। इधर, पूछताछ में औराई मधुबन के रहने वाले नौकर ने बताया कि दूध लाने के लिए मंदिर परिसर से प्रथम तल पर फ्लैट में आया। देखा कि तीन चोर भाग रहे थे। रोकने का प्रयास किया तो धक्का देकर भाग निकला। छानबीन में पता चला कि परिसर में लगे सीसी कैमरे को भी चोरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है।

-------

chat bot
आपका साथी