मुजफ्फरपुर में आभूषण दुकान से लाखों की चोरी, चोरों से ग्रामीणों की भिड़ंत में दो घायल

ग्रामीणों से पूछताछ कर चोरों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। बताया गया कि अन्य दिनों की भांति दुकानदार नंदलाल साह दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात चोरों द्वारा दुकान का शटर तोड़कर चोरी को अंजाम दिया गया। इसी दौरान ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:44 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:44 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में आभूषण दुकान से लाखों की चोरी, चोरों से ग्रामीणों की भिड़ंत में दो घायल
मुजफ्फरपुर में अपराध‍ियों पर नकेल कसने के ल‍िए पुल‍िस जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। पुलिस की गश्ती व्यवस्था को धता बताकर शातिर चोरों द्वारा जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया इलाके में ज्वलेरी की एक दुकान को निशाना बनाया गया। इस दौरान ग्रामीणों व चोराें के बीच भिड़ंत हो गई। इसमें चोरों की पिटाई से दो ग्रामीण घायल हो गए। इसके कारण लोगों में पुलिस के विरुद्ध आक्रोश व्याप्त हो गया है। सूचना पर बरुराज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। ग्रामीणों से पूछताछ कर चोरों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

बताया गया कि अन्य दिनों की भांति दुकानदार नंदलाल साह दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात चोरों द्वारा दुकान का शटर तोड़कर चोरी को अंजाम दिया गया। इसी दौरान ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई। इसके कारण ग्रामीणों से चोरों की भिड़ंत हो गई। इसमें छह की संख्या में आए चोरों द्वारा दो ग्रामीणों की जमकर पिटाई कर दी गई। इसमें स्थानीय रिजवान व क्यामुददीन घायल हो गए। इसके बाद चोर जेवर व अन्य सामान लेकर भाग निकले। करीब तीन लाख के जेवर व अन्य सामान की चोरी की बात बताई जा रही है। शोरगुल के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। मगर तब तक चोर भाग निकले। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि पुलिस की गश्ती रात्रि में नहीं होती है। इसके कारण चोर हावी है। हालांकि बरुराज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार का कहना है कि गश्ती हर रात समय से निकलती है।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि चोरी करने के दौरान दो राहगीरों द्वारा देख लिया गया था। इसके बाद वे दोनों हल्ला करने लगे। इसी पर चोरों द्वारा पकड़कर पिटाई कर दी गई। दोनों राहगीर गंभीर रूप से घायल है। एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि चोर की पहचान कर गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा सके। बता दें कि गत सप्ताह पानापुर ओपी इलाके में भी दो ज्वेलरी दुकान से लाखों की चोरी कर ली गई थी।

chat bot
आपका साथी